XRP में बड़ा जोखिम-इनाम अनुपात है, 10x मूल्य वृद्धि की संभावना के साथ: मैक्रो गुरु राउल पाल – द डेली हॉडल

राउल पाल कह रहे हैं कि अमेरिकी प्रतिभूति और विनिमय आयोग (एसईसी) द्वारा दायर मुकदमे के बावजूद वैश्विक भुगतान परिसंपत्ति एक्सआरपी का जोखिम-इनाम अनुपात बहुत बड़ा है।

एक नए में साक्षात्कार ) on Savvy Finance, रियल विजन और ग्लोबल मैक्रो इन्वेस्टर के सीईओ शेयर करता है कि वह क्रिप्टो एसेट पर क्यों बुलिश है। . मुकदमा – हमने हर मुकदमा देखा है, हर एक ठीक रहा है। वैसे भी घटना के बाद हर कोई वास्तव में साफ हो गया था और ये घटनाएँ कुछ समय पहले की थीं। बिटमेक्स, ऐसा हो रहा है, हम इन सभी को देखने जा रहे हैं, इसलिए मुझे लगता है कि यह कलाई पर एक तमाचा होगा कि यह एक सुरक्षा की तरह लग सकता है, दोनों तरफ अपराध बोध नहीं होगा, वहाँ होगा जुर्माने का भुगतान करें और फिर एक्सआरपी चलाने के लिए स्वतंत्र है।”

पूर्व गोल्डमैन सैक्स के कार्यकारी भी उन कारकों की पहचान करते हैं जो सिक्के की कीमत को बढ़ाने में मदद करेंगे।

“एक्सआरपी के बारे में दिलचस्प बात यह है कि बहुत सारे उपयोग के मामले हैं। अब, मुझे पता है कि बिटकॉइन के लोग इससे नफरत करते हैं- यह पर्याप्त विकेंद्रीकृत नहीं है, मुझे परवाह नहीं है। क्या लोग इसका इस्तेमाल कर रहे हैं? हां, अधिकांश लोगों की समझ से बहुत अधिक है, और इस सेटअप के बारे में आश्चर्यजनक बात यह है कि आप किसी भी एक्सचेंज को खरीद नहीं सकते हैं और यह बिटवाइज ईटीएफ में नहीं है।

“टी