XDEFI वॉलेट, DeFi के लिए बनाया गया ब्राउज़र वॉलेट, ने अपनी सार्वजनिक रिलीज़ की घोषणा की – The Daily Hodl

12 अक्टूबर, 2021 – लंदन, इंग्लैंड


)



XDEFI वॉलेट ने जनता के लिए अपना बहुप्रतीक्षित वॉलेट जारी किया है, जो वर्तमान में

क्रोम स्टोर । XDEFI वॉलेट को डेफी और एनएफटी पावर यूजर्स को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है, जिसमें 'एप मोड' जैसी नवीन विशेषताएं हैं, जो क्रिप्टो वॉलेट में गति के अनुभव को फिर से परिभाषित करती हैं।

XDEFI वॉलेट का एप मोड लेन-देन सुनिश्चित करने के लिए एक मालिकाना गैस एल्गोरिथम का उपयोग करता है बिना व्यर्थ गैस के अगले ब्लॉक में प्रवेश करें। नेटवर्क पर भीड़भाड़ होने पर भी उपयोगकर्ता अपने सबसे महत्वपूर्ण लेनदेन के लिए गति प्राप्त करने के लिए एप मोड को चालू कर सकते हैं।

एक्सडीईएफआई वॉलेट के सीईओ और सह-संस्थापक एमिल दुबे ने कहा, “डेफी और एनएफटी में, गति अल्फा है। एप मोड XDEFI वॉलेट उपयोगकर्ताओं के लिए एक अनिवार्य बढ़त होगी। XDEFI के साथ, उपयोगकर्ताओं को धीमे लेन-देन के कारण फिर कभी अवसर नहीं गंवाना चाहिए।”

XDEFI वॉलेट को मल्टीचैन युग के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिससे उपयोगकर्ता प्रोटोकॉल के बीच निर्बाध रूप से स्थानांतरित हो सकते हैं और स्वचालित रूप से नई श्रृंखलाएं जोड़ सकते हैं। वर्तमान में, XDEFI वॉलेट में मेटामास्क के लिए अनुपलब्ध चेन जैसे THORchain और Terra शामिल हैं। एथेरियम और अधिकांश अन्य ईवीएम नेटवर्क के लिए समर्थन अंतर्निहित है, और एक्सडीईएफआई वॉलेट जल्द ही हिमस्खलन, आर्बिट्रम और सोलाना के लिए समर्थन जोड़ देगा।

चूंकि एनएफटी क्रिप्टो परिदृश्य का एक बड़ा हिस्सा बनना जारी रखता है, एक्सडीईएफआई वॉलेट एनएफटी के लिए बनाया गया है। XDEFI वॉलेट NFT की स्वचालित पहचान और एक अनुकूलन योग्य ड्रैग-एंड-ड्रॉप NFT डिस्प्ले ग्रिड दोनों की पेशकश करता है। XDEFI वॉलेट में भी एक नया 'क्रिप्टो खरीदें' विकल्प जोड़ा गया है, जिससे उपयोगकर्ता थर्ड-पार्टी


रैंप के माध्यम से अपने कानूनी निविदा को डेफी में ला सकते हैं। । XDEFI वॉलेट कई डेफी-केंद्रित फंड और उद्यम द्वारा समर्थित है निवेशकों ने हाल ही में


तंत्र पूंजी
से $6 मिलियन जुटाए हैं,

डिफेन्स कैपिटल ,


अल्मेडा रिसर्च
, चीन ग्लोबल कैपिटल, एनिमोका ब्रांड्स, मॉर्निंगस्टार वेंचर्स और कॉइनगेको, साथ ही डेफी डैरेन लाउ, मार्क ज़ेलर, स्कूपी ट्रूपल्स और मारियानो कोंटी जैसे बिल्डर्स। वर्तमान में क्रोम स्टोर पर उपलब्ध है। XDEFI वॉलेट के बारे में

XDEFI दुनिया का सबसे तेज DeFi और NFT वॉलेट है। XDEFI वॉलेट उपयोगकर्ता 'एप मोड' का उपयोग कर सकते हैं, एक क्रांतिकारी दृष्टिकोण जो यह सुनिश्चित करता है कि लेनदेन अगले ब्लॉक में टेरा, थोरचैन, एथेरियम और ईवीएम ब्लॉकचेन और बिटकॉइन में संसाधित हो। वॉलेट एकल Instagram-शैली गैलरी में सभी श्रृंखलाओं से NFTs भी प्रदर्शित करता है। XDEFI की 20 की टीम का मुख्यालय लंदन में है और DeFi और NFTs में प्रमुख नामों द्वारा समर्थित है।

संपर्क


क्रिस्टीन जानुमाला
यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली हॉडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक या स्वामित्व वाली नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।


हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर फेसबुक तार

इसकी जाँच पड़ताल करो नवीनतम उद्योग घोषणाएं

होते )

Leave a Reply