Wanchain ने लिंक पोलकाडॉट के साथ पहला क्रॉस-चेन ब्रिज लॉन्च किया, EVM स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स को DOT में लाया – The Daily Hodl

12 अक्टूबर, 2021 – लंदन, यूनाइटेड किंगडम



एथेरियम, वानचैन, हिमस्खलन, मूनरिवर और अन्य पर डेवलपर्स डीओटी को वानचैन के विकेन्द्रीकृत ब्लॉकचैन इंटरऑपरेबिलिटी समाधान का उपयोग करके अपने अनुप्रयोगों में एकीकृत कर सकते हैं।

Wanchain


, दुनिया का प्रमुख विकेन्द्रीकृत ब्लॉकचेन इंटरऑपरेबिलिटी समाधान, पोलकाडॉट के साथ वानचैन के विकेन्द्रीकृत, गैर-कस्टोडियल क्रॉस-चेन इंफ्रास्ट्रक्चर के एकीकरण की घोषणा करते हुए प्रसन्न है। पोलकाडॉट एथेरियम के सह-संस्थापक गेविन वुड द्वारा बनाई गई एक विषम विषम बहु-श्रृंखला वास्तुकला है और यह दुनिया की सबसे लोकप्रिय ब्लॉकचेन परियोजनाओं में से एक है। पोलकाडॉट का मूल टोकन $डॉट है।

यह एकीकरण पोलकाडॉट को बड़ी क्रॉस-चेन डेफी दुनिया से जोड़ता है। पोलकाडॉट को एथेरियम, वानचैन, मूनरिवर और हिमस्खलन से जोड़ने वाले प्रत्यक्ष पुल पहले से ही तैनात हैं, जिसका अर्थ है कि इन सभी ब्लॉकचेन नेटवर्क पर डेवलपर्स अब $ डीओटी का उपयोग करके विकेंद्रीकृत ब्लॉकचेन एप्लिकेशन बना सकते हैं। दूसरे शब्दों में, मार्केट कैप के हिसाब से शीर्ष 10 क्रिप्टोकरेंसी $डॉट अब क्रॉस-चेन में कारोबार किया जा सकता है और ईवीएम-संगत स्मार्ट अनुबंधों के साथ उपयोग किया जाता है।

ली नी, वानचैन में व्यवसाय विकास और संचालन के उपाध्यक्ष ने कहा,


“हम दृढ़ता से मानते हैं कि ब्लॉकचेन तकनीक केवल संपत्ति, डेटा, कमांड और उपयोगकर्ता अब एक श्रृंखला पर अलग-थलग नहीं हैं या एक मानक द्वारा विवश नहीं हैं, एक बार मुख्यधारा को अपनाना प्राप्त करें। पिछले महीने, वानचैन ने मूनरिवर और हिमस्खलन को बड़े क्रॉस-चेन डेफी उद्योग से जोड़ने वाले क्रॉस-चेन पुलों को तैनात किया। अब, वानचैन पोलकाडॉट को बाकी ब्लॉकचेन दुनिया से जोड़ रहा है। ब्लॉकचेन नवाचार के अगले चरण को संपत्ति, डेटा और स्मार्ट अनुबंध कॉल की क्रॉस-चेन इंटरऑपरेबिलिटी द्वारा चिह्नित किया जाएगा। पोलकाडॉट के जुड़ने से दुनिया के सबसे उन्नत क्रॉस-चेन समाधान के रूप में वानचैन की स्थिति मजबूत होती है और एक इंटरऑपरेबल मल्टीचेन भविष्य के निर्माण की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

वानचेन के बारे में


ट्रू डेफी इंटरऑपरेबल है – वानचेन, 'वाइड-एरिया नेटवर्क' (डब्ल्यूएएन) श्रृंखला, दुनिया का प्रमुख विकेन्द्रीकृत ब्लॉकचैन इंटरऑपरेबिलिटी समाधान है। हमारा मिशन पूरी तरह से विकेन्द्रीकृत पुलों का निर्माण करके इंटरऑपरेबिलिटी के माध्यम से ब्लॉकचेन अपनाने को बढ़ावा देना है जो दुनिया के कई मौन ब्लॉकचेन नेटवर्क को जोड़ता है। यह क्रॉस-चेन इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलपर्स को डेफी के भविष्य को सशक्त बनाने के लिए वास्तव में विकेन्द्रीकृत क्रॉस-चेन एप्लिकेशन बनाने का अधिकार देता है।


संपर्क

) टेमुजिन लुई, वानचैन में विपणन निदेशक

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली हॉडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक या स्वामित्व वाली नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।
)


हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर फेसबुक तार

इसकी जाँच पड़ताल करो नवीनतम उद्योग घोषणाएं

Leave a Reply