Valkyrie Investments CEO – द डेली हॉडल के अनुसार, बिटकॉइन को बुल रन को बनाए रखने के लिए इस महत्वपूर्ण स्तर को बनाए रखना चाहिए

Valkyrie Investments के शीर्ष कार्यकारी का कहना है कि Bitcoin (BTC) की कीमतों में 2021 के बाकी दिनों में भारी उछाल देखने को मिल सकता है यदि यह $50,000 से ऊपर का समर्थन स्तर बनाए रख सकता है।

ब्लूमबर्ग क्विकटेक पर एक नए साक्षात्कार में, मुख्य कार्यकारी अधिकारी लिआ वाल्ड का कहना है कि $ 50,000 का निशान बीटीसी के लिए एक महत्वपूर्ण स्तर है और वह इसे पार करने से बुल मार्केट शुरू हो सकता है। इस कीमत को बनाए रखने के लिए, हम उम्मीद करते हैं कि यह बुल रन चौथी तिमाही में इसे लगभग उच्च स्तर पर ले जाएगा।

यदि बीटीसी $50,000 पर प्रतिरोध का सामना करता रहता है और टूट नहीं सकता है या समर्थन स्थापित नहीं कर सकता है, तो हमारे विश्लेषकों का मानना ​​है कि यह $४५,००० तक गिर सकता है और फिर $५०,००० तक एक और धक्का देने से पहले समेकित हो सकता है।”

बिटकॉइन ने 5 अक्टूबर को $ 50,000 की बाधा को तोड़ दिया और लेखन के समय $ 54,247 पर हाथों का आदान-प्रदान कर रहा है, CoinGecko

के अनुसार .

हालांकि, वाल्ड ने कहा कि अगर वह $50,000 पर समर्थन रखती है तो वह सटीक भविष्यवाणी नहीं कर सकती कि बीटीसी की कीमत क्या होगी।

“मुझे इतना यकीन नहीं है [what the price could be], लेकिन मैं कहूंगा कि मैं अक्टूबर के लिए बहुत उत्साहित हूं, मैं निश्चित रूप से Q4 के लिए उत्साहित हूं।”

एक याद मत करो बीट – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए
)

चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेली चना
सर्फ डेली हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें
)

अस्वीकरण: डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / डेनियलगे

Leave a Reply