SEC ने ETF को 'बिटकॉइन उद्योग क्रांति कंपनियों' के लिए निवेशकों को उजागर करने की मंजूरी दी – द डेली हॉडल

यूएस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (एसईसी) एक नए एक्सचेंज-ट्रेडेड फंड (ईटीएफ) को मंजूरी दे रहा है जो निवेशकों को क्रिप्टो परिसंपत्तियों के लिए अप्रत्यक्ष जोखिम प्रदान करता है।

नियामक ने वोल्ट क्रिप्टो उद्योग क्रांति और टेक ईटीएफ (बीटीसीआर) को न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज (एनवाईएसई) पर व्यापार करने के लिए आगे बढ़ा दिया है।

के अनुसार नए

फाइलिंग ,

“फंड बिटकॉइन के संपर्क में आने वाली कंपनियों को 'बिटकॉइन उद्योग क्रांति कंपनियों' के रूप में परिभाषित करता है। जो घरेलू और विदेशी… कंपनियां हैं जो:

(i) में अपनी शुद्ध संपत्ति का अधिकांश हिस्सा रखती हैं पिछले 12 महीनों से कंपनी की वार्षिक फाइलिंग द्वारा उचित रूप से निर्धारित की जा सकती है कि उनकी बैलेंस शीट पर बिटकॉइन; और/या

(ii) अपने राजस्व या मुनाफे का अधिकांश हिस्सा सीधे खनन, उधार, बिटकॉइन में लेन-देन करना, या बिटकॉइन माइनिंग उपकरण का निर्माण करना जैसा कि पिछले 12 महीनों से कंपनी की वार्षिक फाइलिंग द्वारा यथोचित रूप से निर्धारित किया जा सकता है। ”

जबकि वोल्ट ईटीएफ अनुमोदन क्रिप्टो स्पेस के लिए एक उल्लेखनीय मील का पत्थर है, यह एक सीधा बिटकॉइन ईटीएफ नहीं है। एसईसी ने इस सप्ताह घोषणा की कि यह स्थगित चार बीटीसी ईटीएफ उत्पादों के लिए इस साल के अंत तक आवेदन की समय सीमा है।

नियामक का कहना है कि उसे प्रस्तावित नियम परिवर्तन पर गौर करने के लिए अतिरिक्त समय की आवश्यकता है जो नैस्डैक स्टॉक मार्केट को ग्लोबल एक्स के शेयरों को सूचीबद्ध करने और व्यापार करने की अनुमति देगा। ), क्रिप्टोइन , वाल्कीरी , और WisdomTree Bitcoin ETFs.

सैन फ्रांसिस्को स्थित वोल्ट इक्विटी विघटनकारी प्रौद्योगिकियों में निवेश को लक्षित करता है, स्वायत्त ड्राइविंग, वित्तीय प्रौद्योगिकी (फिनटेक), और क्लाउड कंप्यूटिंग सहित।

कंपनी की वेबसाइट के अनुसार) ,

“वोल्ट का उद्देश्य निवेश समाधान प्रदान करना है जो निवेशकों को इसमें भाग लेने की अनुमति देता है हम मानते हैं कि सार्वजनिक रूप से कारोबार करने वाली कुछ सबसे नवीन कंपनियां हैं।”

एक बीट मिस न करें – क्रिप्टो ईमेल अलर्ट वितरित करने के लिए सदस्यता लें सीधे आपके इनबॉक्स में


चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम )

सर्फ दैनिक होडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें
अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय हैं निवेश सलाह नहीं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक /सुरंग गति

Leave a Reply