SEC ने कर्मचारियों के XRP होल्डिंग्स को प्रकट करने वाले प्रस्ताव को अस्वीकार करने का कदम उठाया | द डेली होडली

यूएस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन रिपल वकीलों के एक प्रस्ताव को रोकने की कोशिश कर रहा है जो यह उजागर कर सकता है कि एसईसी कर्मचारियों ने एक्सआरपी में कारोबार किया या निवेश किया।

एसईसी ने पिछले साल के अंत में कथित रूप से बेचने के लिए रिपल पर मुकदमा दायर किया। एक्सआरपी अपंजीकृत प्रतिभूतियों के रूप में। इस आधार पर कि उनके कर्मचारियों के व्यापार इतिहास के बारे में कोई भी जानकारी मामले के लिए अप्रासंगिक है। नियामक यह भी कहता है कि यह गोपनीयता का हनन है। कर्मचारी और उनके परिवार के सदस्य, जिनके व्यक्तिगत मामले इस मामले में मुद्दे पर नहीं हैं। एसईसी कर्मचारियों के हितों के टकराव को रोकने के उद्देश्य से नैतिक नियमों के अनुपालन को सुनिश्चित करने के उद्देश्यों के लिए एसईसी के एथिक्स काउंसिल के कार्यालय द्वारा संवेदनशील डेटा एकत्र किया जाता है – यह निर्धारित करने के लिए नहीं कि कोई विशेष लेनदेन प्रतिभूति कानूनों का अनुपालन करता है या नहीं …

प्रतिवादी का अनुरोध 'प्रासंगिकता के निम्न स्तर' से काफी नीचे है, जब न्यायालय ने एसईसी को डिजिटल संपत्ति पर एथिक्स काउंसल के मार्गदर्शन को उत्पाद करने का आदेश दिया था और यह अनुचित है एसईसी कर्मचारियों के निजी वित्तीय मामलों में घुसपैठ, यहां तक ​​कि कुल आधार पर भी। इससे पहले कि वे किसी भी सुरक्षा का व्यापार करें। रिपल का तर्क है कि आंतरिक नीति इंगित करती है कि एसईसी ने कम से कम जनवरी 2018 तक यह निष्कर्ष नहीं निकाला था कि एक्सआरपी की बिक्री और प्रस्ताव तकनीकी रूप से प्रतिभूति लेनदेन थे, जो नियामक के आरोपों का खंडन करते हैं।

“यह तथ्य एसईसी के आरोपों को कमजोर करता है कि व्यक्तिगत प्रतिवादी 2013 की शुरुआत में यह निर्धारित करने में असफल रहे कि एक्सआरपी की पेशकश और बिक्री थी प्रतिभूतियां। इसी तरह, यह रिपल के निष्पक्ष नोटिस बचाव का समर्थन करता है: कि एसईसी ने स्वयं यह निष्कर्ष नहीं निकाला था कि एक्सआरपी की बिक्री और प्रस्ताव प्रतिभूतियों में लेनदेन थे, इस बात का प्रमाण है कि बाजार सहभागियों के पास अपेक्षित उचित नोटिस का अभाव था कि एक्सआरपी को बाद में एक सुरक्षा माना जाएगा। ”

एक बीट मिस न करें – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए

) हमें ट्विटर , फेसबुक और टेलीग्राम

)सर्फ दैनिक होडल मिक्स


)
नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें


: पर व्यक्त राय दैनिक Hodl निवेश सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

Leave a Reply