SBI Clerk Result 2021: एसबीआई जूनियर असोसिएट भर्ती परीक्षा के नतीजे जारी, एक ही क्लिक में यहां से करें चेक

SBI Clerk Result 2021: भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in/career पर क्लर्क (जूनियर असिस्टेंट) प्रीलिम्स परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। उम्मीदवार, जो एसबीआई क्लर्क परीक्षा में 10, 11, 12, 13 जुलाई 2021 और 28 अगस्त 2021 को उपस्थित हुए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट से एसबीआई क्लर्क प्रारंभिक परीक्षा के नतीजे चेक कर सकते हैं। परिणाम चेक करने के लिए निचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर भी क्लिक कर सकते हैं।

Direct link: https://www.sbi.co.in/web/careers/crpd/clk-phase-1-2021

SBI Clerk Mains Exam 2021
वे उम्मीदवार जो एसबीआई जूनियर असोसिएट प्रीलिम्स परीक्षा में उत्तीर्ण हुए हैं, वे अब एसबीआई क्लर्क मेन्स परीक्षा में बैठने के लिए पात्र हैं। एसबीआई क्लर्क मुख्य परीक्षा का आयोजन 1 और 17 अक्टूबर 2021 को किया जाएगा। मुख्य परीक्षा में सभी योग्य उम्मीदवारों के लिए एसबीआई स्थानीय भाषा परीक्षा या स्थानीय प्रवीणता परीक्षा (LPT) आयोजित की जाएगी।

Read More: बिना परीक्षा के नौसेना में अधिकारी बनने का मौका, जल्द करें अप्लाई

How To Download SBI Clerk Result 2021
परिणाम चेक करने के लिए सबसे पहले एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाएं। और होम पेज पर दिए गए 'करंट ओपनिंग' पर क्लिक करें। यहाँ जूनियर एसोसिएट्स (ग्राहक सहायता और बिक्री) की भर्ती के लिए दिए गए लिंक "प्रारंभिक परीक्षा परिणाम" पर क्लिक करें। आगे की टैब में मांगी गई जानकारी भरकर सबमिट कर देवें। जानकारी सबमिट करने के साथ ही परिणाम स्क्रीन पर दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं।

Read More: फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर भर्ती आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ी, जल्दी करें अप्लाई

Read The Original Article

Leave a Reply