Ojamu ने मल्टीपल पेड नेटवर्क और इग्निशन ग्लोबल लॉन्चपैड्स पर IDO की सार्वजनिक बिक्री की घोषणा की – The Daily Hodl

4 अक्टूबर, 2021 – सिंगापुर, सिंगापुर




ओजामू

एक मार्केटिंग टेक्नोलॉजी (मारटेक) प्लेटफॉर्म जो ब्लॉकचेन, एआई की शक्ति का लाभ उठाता है और एनएफटी ब्रांडों के लिए सबसे प्रभावी डिजिटल मार्केटिंग अभियान बनाने और स्वचालित करने के लिए

ने पहली बार घोषणा की है तीन अलग-अलग टोकन लॉन्चपैड पर अपने ओजेए टोकन की प्रारंभिक डीईएक्स पेशकश (आईडीओ)-

इग्निशन, पेड नेटवर्क इंडिया और पेड नेटवर्क एशिया।

इग्निशन PAID नेटवर्क का विकेन्द्रीकृत स्वैपिंग प्रोटोकॉल है जो ब्लॉकचेन परियोजनाओं को उनकी निजी और सार्वजनिक नीलामी की पेशकश करने की अनुमति देता है। यह केवल शीर्ष स्तरीय अत्याधुनिक परियोजनाओं की जांच करता है और उनका चयन करता है। एसेंसिव एसेट्स, मास्टर वेंचर्स, मूनरॉक कैपिटल, मॉर्निंगस्टार वेंचर्स, ए195 कैपिटल, जेनेसिस ब्लॉक वेंचर्स, वेंडेटा कैपिटल, एक्स21, वाटरड्रिप कैपिटल, चेन कैपिटल और अन्य उल्लेखनीय निवेशकों की भागीदारी देखी गई।

आईडीओ सार्वजनिक बिक्री 5-7 अक्टूबर, 2021 के बीच होने वाली है। ओजामू

के लिए पहली ब्लॉकचेन परियोजना होगी। 5 अक्टूबर को अभी तक घोषित पेड नेटवर्क इंडिया प्लेटफॉर्म पर लॉन्च , 2021 अभी तक लॉन्च- 6 अक्टूबर, 2021 को पेड नेटवर्क एशिया प्लेटफॉर्म की घोषणा की जाएगी

  • एक साथ तीनों प्लेटफॉर्म्स पर लॉन्च

    इग्निशन, पेड नेटवर्क इंडिया और पेड नेटवर्क एशिया – और टी

    वह इग्निशन लॉन्च शेड्यूल है 7 अक्टूबर, 2021 के लिए नेतृत्व

    $0.1180 पर खरीदने के लिए 2,542,373 OJA टोकन की आपूर्ति होगी। $३००,००० आईडीओ को तीन प्लेटफार्मों में विभाजित किया जाएगा। मार्केटप्लेस टोकन जिसका उपयोग धारक भविष्यवाणी एनएफटी तक पहुंचने के लिए कर सकते हैं। इसे ओजामू प्लेटफॉर्म और पारिस्थितिकी तंत्र के स्वस्थ विकास में तेजी लाने, मालिकों को आवाज देने और बाजार में लचीलापन बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। टोकन धारक ओजामू पारिस्थितिकी तंत्र में भविष्य के प्रस्तावों पर मतदान कर सकते हैं।

    ओजामु के बारे में

      प्रमुख ब्लॉकचेन जैसे एथेरियम, पॉलीगॉन, पोलकाडॉट और सोलाना में इंटरऑपरेबल होने के लिए बनाया गया, ओजामू सिंगापुर स्थित एक मारटेक प्लेटफॉर्म है जो किसी भी उद्योग में डिजिटल मार्केटिंग अभियानों को स्वचालित और अनुकूलित करता है। वर्टिकल, रीयल-टाइम डेटा, एआई और ब्लॉकचैन टेक्नोलॉजी का उपयोग करते हुए। ब्लॉकचैन और 'पारंपरिक' व्यावसायिक स्थान दोनों में सभी डिजिटल चैनलों पर संचालित भविष्यवाणियां और सिफारिशें।

      अधिक जानकारी के लिए, देखें वेबसाइट।

      संपर्क फतेह सिंह

      यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।
      )


      चहचहाना पर हमें का पालन करें

      फेसबुक तार इसकी जाँच पड़ताल करो नवीनतम उद्योग घोषणाएं

  • Leave a Reply