KuCoin ने 1,000,000 USDT पुरस्कार देने के लिए क्रिप्टो ब्लैक फ्राइडे लॉन्च किया – दैनिक हॉडल

) 29 सितंबर, 2021 – विक्टोरिया, सेशेल्स



KuCoin

, एक वैश्विक अग्रणी क्रिप्टो एक्सचेंज, 'कुकॉइन क्रिप्टो फ्राइडे' के लॉन्च की घोषणा करते हुए रोमांचित है, जो क्रिप्टोक्यूरेंसी धारकों के लिए ब्लैक फ्राइडे है। यह आयोजन २९ सितंबर से १० अक्टूबर, २०२१ तक निर्धारित है, और यह १,०००,००० यूएसडीटी का कुल पुरस्कार पूल देने जा रहा है।

KuCoin क्रिप्टो फ्राइडे का जन्म एक दिलचस्प और अनुकूल तरीका। इसका उद्देश्य डिजिटल परिसंपत्तियों का व्यापार करते समय उपयोगकर्ताओं को एक बेहतर अनुभव प्रदान करना है।

प्रतिस्पर्धी मूल्य – विशेष रूप से बिटकॉइन (BTC .) ) – विभिन्न में भाग लेकर गतिविधियां। विशेष छूट, भत्ते और बिक्री/पूर्व-बिक्री ऑफ़र उपलब्ध होंगे। KuCoin ने अपने चौथे जन्मदिन का स्वागत किया इस सितंबर। पिछले चार वर्षों में, KuCoin ने क्रिप्टो उद्योग की सीमाओं से परे लगातार खोज और विस्तार किया है और क्रिप्टो उद्योग में प्रवेश करने के लिए प्रत्येक उपयोगकर्ता के लिए सीमा को कम करने के लिए समर्पित है।

इस आयोजन का मुख्य लक्ष्य एक आकर्षक अनुभव प्रदान करना है। यह लोगों को विभिन्न प्रकार के खेलों में भाग लेने की अनुमति देकर समर्थित होगा, जैसे कि सिक्के एकत्र करना, शार्क के साथ पुरस्कार आकर्षित करना, डिस्काउंट कूपन की फ्लैश बिक्री, और लाल लिफाफा बारिश उपयोगकर्ताओं और के बीच अंतःक्रियाशीलता बढ़ाने के लिए KuCoin प्लेटफॉर्म। यह कार्य-आधारित और गेमीफाइड गतिविधियों के माध्यम से आभासी मुद्राओं को खरीदने के लिए एक ब्लॉकचेन उद्योग पहल की शुरुआत करता है। गैर-व्यापारिक और व्यापारिक गतिविधियों को कवर करने वाले कुल एक मिलियन टीथर (यूएसडीटी) के साथ एक पुरस्कार पूल है ताकि विभिन्न प्रोफाइल वाले निवेशकों तक पहुंचना संभव हो।

KuCoin के सीईओ जॉनी लियू ने कहा, “कुकॉइन क्रिप्टो फ्राइडे कुकॉइन द्वारा डिज़ाइन किया गया एक विशेष कार्यक्रम है जो दुनिया भर के उपयोगकर्ताओं को सक्षम बनाता है विभिन्न मनोरंजक और संवादात्मक तरीकों से क्रिप्टो [to participate] के साथ। क्रिप्टो उद्योग के घातीय विकास की दिशा में अपरिहार्य प्रवृत्ति के साथ, हम मानते हैं कि सामाजिक संपर्क उद्योग के विकास को सशक्त बनाने की कुंजी है। KuCoin आगे बढ़ने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है – पहले और सबसे बड़े सोशल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में बदलने के लिए। KuCoin क्रिप्टो फ्राइडे का लॉन्च इस यात्रा का एक महत्वपूर्ण कदम है।”


कार्यक्रम 29 सितंबर, 2021 को सुबह 0 बजे यूटीसी पर खुलेगा। उपयोगकर्ता कई अलग-अलग कार्य करके सोने के सिक्कों के चार अलग-अलग प्रकार (एबीसीडी) के टुकड़े एकत्र कर सकते हैं। एक बार उपयोगकर्ता एक पूर्ण सोने का सिक्का प्राप्त करता है, वे दूसरों के साथ 100,000 यूएसडीटी इनाम में हिस्सेदारी के लिए पात्र बन जाते हैं। प्रत्येक उपयोगकर्ता अधिकतम 100 सोने के सिक्के उत्पन्न करने में सक्षम है। इसके बाद प्राइज पूल 9 अक्टूबर, 2021 को दोपहर 2 बजे UTC से निकाला जाएगा।

इसके अलावा, उपयोगकर्ता लकी ड्रा के लिए एक मौका पाने के लिए पांच समान शार्क का उपयोग करने में सक्षम हैं। पुरस्कारों में बीटीसी/ईटीएच/एलटीसी/केसीएस/वीआरए के लिए डिस्काउंट कूपन, मार्जिन ट्रेडिंग के लिए शून्य-ब्याज-दर कूपन और फ्यूचर्स ट्रेडिंग के लिए शुल्क कटौती बोनस और अधिक, 150,000 यूएसडीटी के पुरस्कार पूल के साथ शामिल होंगे।

90% छूट वाला चैनल भी है जो 8 अक्टूबर, 2021 को सुबह 12 बजे से दिन के अंत तक खुला रहेगा। . उपयोगकर्ता BTC/ETH/LTH/KCS/VRA खरीदने के लिए 90% डिस्काउंट कूपन का उपयोग कर सकते हैं। अधिक घटना विवरण जानने के लिए, यहां

पर जाएं

) KuCoin के बारे में

सितंबर 2017 में लॉन्च किया गया, KuCoin 400 से अधिक डिजिटल संपत्तियों के लिए एक वैश्विक क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंज है। यह वर्तमान में दुनिया भर के 207 देशों और क्षेत्रों में अपने आठ मिलियन उपयोगकर्ताओं को स्पॉट ट्रेडिंग, मार्जिन ट्रेडिंग, पी2पी फिएट ट्रेडिंग, और फ्यूचर ट्रेडिंग, स्टेकिंग और उधार प्रदान करता है।

2018 में, KuCoin ने IDG कैपिटल और मैट्रिक्स पार्टनर्स से राउंड ए फंडिंग में $20 मिलियन हासिल किए। CoinMarketCap के अनुसार, KuCoin वर्तमान में पांचवां सबसे बड़ा क्रिप्टो एक्सचेंज है। 2021 में, फोर्ब्स ने KuCoin को 2021 के 'सर्वश्रेष्ठ क्रिप्टो एक्सचेंजों' में से एक के रूप में नामित किया। अधिक जानकारी के लिए, कृपया उनके पर जाएं। वेबसाइट

संपर्क

योलान्डा यांग

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार के रूप में माना जाना चाहिए सामग्री। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।
चहचहाना पर हमें का पालन करें

फेसबुक तार

इसकी जाँच पड़ताल करो

नवीनतम उद्योग घोषणाएं

Leave a Reply