eToro ने GoodDollar यूनिवर्सल बेसिक इनकम प्रोजेक्ट के लिए $1 मिलियन की हिस्सेदारी का वचन दिया – डेली होडली

22 सितंबर, 2021 – तेल अवीव, इज़राइल



ईटोरो, एक बहु-परिसंपत्ति निवेश मंच जो निवेशकों के वैश्विक समुदाय के हिस्से के रूप में लोगों को अपने ज्ञान और धन को विकसित करने का अधिकार देता है, ने आज घोषणा की कि यह डिजिटल अर्थव्यवस्था को अगले अरब वैश्विक क्रिप्टो के लिए खोलने की अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत कर रहा है। गुडडॉलर के यूनिवर्सल बेसिक इनकम (यूबीआई) प्रोटोकॉल में अपनी हिस्सेदारी को 58,000 डॉलर से बढ़ाकर 1 मिलियन डॉलर कर दिया है।

)

अतिरिक्त पूंजी गुडडॉलर के विस्तार को निधि देगी, एक प्रोटोकॉल जो वित्तीय शिक्षा को आगे बढ़ाने और स्मार्ट अनुबंध यांत्रिकी के एक चतुर संयोजन के साथ बढ़ते वैश्विक धन अंतर को पाटने के लिए काम करता है। , विकेंद्रीकृत वित्त (DeFi) और एक आरक्षित-समर्थित क्रिप्टो टोकन

– G$.

GoodDollar प्रणाली डेफी प्रोटो में प्रायोजकों की पूंजी को दांव पर लगाकर उत्पन्न ब्याज को पकड़ती है एव और कंपाउंड जैसे कॉल्स और गुडडॉलर टोकन के रूप में सदस्यों के वैश्विक समुदाय को वितरित करता है।

उसी समय, GoodDollar वित्तीय शिक्षा को बढ़ावा देता है और प्राप्तकर्ताओं को क्रिप्टो के लाभों से परिचित कराता है। . प्रायोजकों को पुरस्कारों के 'डबल बॉटम लाइन' सेट के माध्यम से भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है – वित्तीय और सामाजिक दोनों।

क्योंकि यह डेफी की शक्ति पर आधारित है, गुडडॉलर भौगोलिक, आर्थिक और नियामक प्रतिबंधों से मुक्त है। किसी भी देश में कोई भी गुडडॉलर ऐप के माध्यम से मुफ्त क्रिप्टोकुरेंसी का उपयोग करके डिजिटल अर्थव्यवस्था में शामिल हो सकता है, और कोई भी परियोजना के लक्ष्यों का समर्थन करने के लिए पूंजी लगाकर परोपकारी बन सकता है।


गुडडॉलर वास्तव में दुनिया का अब तक का सबसे सार्वभौमिक यूबीआई कार्यक्रम है, जिसके दुनिया के लगभग हर देश में 225,000 से अधिक उपयोगकर्ता हैं।


गुडडॉलर ने हाल ही में परिणाम प्रकाशित किए हैं ) इसकी अवधारणा के सबूत, आर्थिक मॉडल और बाजार अपनाने को मान्य करने के लिए डिज़ाइन किए गए प्रोटोकॉल का एक सीमित लॉन्च। एक वर्ष के बाद के परिणाम बताते हैं कि प्रोटोकॉल ने 225,000 से अधिक लोगों

को G$ में $16,000 मूल्य का UBI वितरित किया

$58,000 की प्रारंभिक हिस्सेदारी पर आधारित है। , अपनी हिस्सेदारी को 17 गुना से अधिक बढ़ाकर। बढ़ा हुआ निवेश GoodDollar V2 के लॉन्च की तैयारी में आता है, जो किसी भी विश्वासी को सिस्टम में पूंजी लगाने और वैश्विक UBI को एक वास्तविकता बनाने में योगदान करने की अनुमति देगा।


ईटोरो के सीईओ योनी असिया ने कहा,

“बहुत सारे लोग उन अवसरों से वंचित हैं जो उन्हें गरीबी से बाहर निकाल सकते हैं, जिसमें पूंजी बाजार तक पहुंच और डिजिटल काम के अवसर शामिल हैं।


गुडडॉलर परियोजना का उद्देश्य दुनिया भर में वित्तीय समावेशन और सशक्तिकरण को बढ़ावा देकर इसे कम करना है। हमारी आशा अन्य नवाचार नेताओं के लिए है, जो क्रिप्टो की क्षमता को पहचानते हैं, हमारे साथ जुड़ते हैं और जिम्मेदारी से डेफी की बढ़ती शक्ति का उपयोग करने में मदद करते हैं। “


गुडडॉलर की कल्पना एशिया द्वारा की गई थी और ईटोरो द्वारा प्रायोजित थी, हालांकि इसे एक स्वतंत्र नींव और इकाई के रूप में स्थापित और चलाया गया था। GoodDollar V2 स्मार्ट अनुबंध की आगामी रिलीज़ नए स्थापित GoodDAO के लिए नेतृत्व को स्थानांतरित कर देगी, और यह वह समुदाय होगा जो परियोजना को वैश्विक विकेन्द्रीकृत अर्थव्यवस्थाओं के युग में ले जाएगा।

गुडडॉलर के बारे में )

GoodDollar.org वित्तीय शिक्षा और समावेशन को बढ़ावा देने के मिशन पर एक गैर-लाभकारी संगठन है।

प्रोटोकॉल सामाजिक जिम्मेदारी के दायरे में स्थायी प्रभाव डालने के लिए $80 बिलियन के डेफी बाजार के लिए द्वार खोलता है और गुडडॉलर को 1.7 बिलियन लोगों के लिए पारंपरिक बाजार लाने में मदद करता है। अभी भी बैंक रहित हैं। जी $ सिक्के।

ईटोरो के बारे में

इ टोरो एक बहु-परिसंपत्ति निवेश मंच है जो लोगों को सफल निवेशकों के वैश्विक समुदाय के हिस्से के रूप में अपने ज्ञान और धन को विकसित करने का अधिकार देता है।

eToro की स्थापना 2007 में वैश्विक बाजारों को खोलने की दृष्टि से की गई थी ताकि हर कोई सरल और पारदर्शी तरीके से व्यापार और निवेश कर सके।

आज, eToro 23 मिलियन से अधिक पंजीकृत उपयोगकर्ताओं का एक वैश्विक समुदाय है जो अपनी निवेश रणनीतियों को साझा करते हैं – और जो सबसे सफल रहे हैं उनके दृष्टिकोण का अनुसरण कोई भी कर सकता है।

प्लेटफॉर्म की सादगी के कारण उपयोगकर्ता आसानी से संपत्ति खरीद, पकड़ और बेच सकते हैं, रीयल-टाइम में अपने पोर्टफोलियो की निगरानी कर सकते हैं और जब चाहें लेनदेन कर सकते हैं।

संपर्क

गुडडॉलर प्रेस डेस्क

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की ज़िम्मेदारी आपकी है।
)


चहचहाना पर हमें का पालन करें फेसबुक तार


इसकी जाँच पड़ताल करो नवीनतम उद्योग घोषणाएं


Leave a Reply