dotmoovs आ रहा है – क्या यह प्ले-टू-अर्न प्लेटफॉर्म नेक्स्ट एक्सी इन्फिनिटी है? – द डेली होडली



Table of Contents

यदि आप खेल और ब्लॉकचेन की दुनिया पर ध्यान नहीं दे रहे हैं, तो आप चूक गए होंगे अन्य बातों के अलावा dotmoovs

। कंपनी तेजी से खेल की दुनिया में अपने स्वयं के स्थान पर विजय प्राप्त कर रही है, कई भौहें उठाई हैं जब उन्हें अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल सितारों लुइस फिगो और रिकार्डो क्वारेस्मा के साथ कई प्रसिद्ध क्रिप्टो वीसी द्वारा समर्थित किया गया था।

dotmoovs वास्तव में एक अनूठा खेल है- ब्लॉकचैन-आधारित प्लेटफॉर्म अर्जित करें जो खेल को आसान बनाता है। इसका मोबाइल प्रतिस्पर्धा वातावरण उपयोगकर्ताओं को विभिन्न खेलों में अपने कौशल और दूसरों को चुनौती देकर एमओओवी टोकन पुरस्कार अर्जित करने के लिए दुनिया भर में दूसरों के साथ प्रतिस्पर्धा करने की अनुमति देता है।


यह अभ्यास सत्रों की निगरानी और उपयोगकर्ताओं के बीच चुनौतियों की निगरानी करने के लिए कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) से संचालित वीडियो रेफरी और धोखाधड़ी का पता लगाने वाले एल्गोरिदम प्रदान करता है। यह चुनौतियों के परिणाम में निष्पक्षता सुनिश्चित करता है और धोखाधड़ी को रोककर प्रतिभागियों को आत्मविश्वास देता है। इसके अलावा, यह सब स्मार्टफोन-सक्षम कैमरे वाले किसी भी व्यक्ति द्वारा आसानी से हासिल किया जा सकता है।

इसका मॉडल कई मायनों में Axie Infinity के समान है, जहां आप विशेष NFT, बैज और पुरस्कार अर्जित करने या एकत्र करने के बाद ही कुछ चुनौतियों का उपयोग कर सकते हैं खेल जुड़ाव का एक नया स्तर बनाने का वादा करता है।


'खेल चुनौतियों तक पहुंच का लोकतंत्रीकरण' करने का उनका लक्ष्य दुनिया में किसी को भी बिना किसी मुद्रा की कमी या भौगोलिक सीमाओं के और न ही उचित कौशल मूल्यांकन की कमी के दूसरों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने की अनुमति देकर पूरा किया जाता है।

खेल चुनौतियों के साथ, जहां लोग अपने कौशल का प्रदर्शन कर सकते हैं और पुरस्कार अर्जित कर सकते हैं क्या dotmoovs देशी टोकन ($MOOV) में या अपूरणीय टोकन (NFTs) में मंच उपयोगकर्ताओं को मंच में अन्य एथलीटों के खिलाफ खुद में निवेश करने की अनुमति देता है।


चीजों को थोड़ा ऊपर उठाएं – टी उन्होंने बीटा संस्करण का शुभारंभ किया और कई अन्य अनूठी विशेषताएं


अभी हाल ही में उन्होंने ऐप का अपना बीटा संस्करण (केवल आमंत्रण द्वारा सुलभ) और उपयोगिता एनएफटी का एक संग्रह लॉन्च किया है जो गेम में सभी के लाभ को बढ़ावा देगा।


वास्तव में, संग्रह नाम 'द बॉल्स' इस बात का एक अविश्वसनीय उदाहरण है कि वे एक साथ कैसे मिल रहे हैं जो अब तक दो अलग-अलग दुनिया रहे हैं खेल और ब्लॉकचेन।


dotmoovs तालिका में एक नई अवधारणा भी ला रहा है उनकी आकर्षक 'खेल खनन'

प्ले-टू-अर्न का संयोजन, जहां खिलाड़ी दांव लगाकर खेलते समय कमाते हैं, टोकन पार्क किए जाने के दौरान कमाई का एक तरीका (जैसे बैंक जमा जहां आप कुछ कमाते हैं ब्याज दर जब आप अपना पैसा इधर-उधर नहीं कर रहे हों)।


जब आप ऐप में अपने $MOOVs पार्क करते हैं, और बाज़ार में हर लेन-देन के लिए खेलते समय आप कमा सकते हैं।

एक अनुभवी टीम और कई मील के पत्थर हासिल करने के साथ, कंपनी के टोकन $MOOV को हाल ही में BitGlobal (पूर्व में Bithumb Global) एक्सचेंज में सूचीबद्ध किया गया है।

यह, कई अन्य पहलों के साथ, जो उनके सार्वजनिक प्रदर्शन के स्तर को बढ़ा रहे हैं, यह इंगित करता है कि प्रमुख ऐप रिलीज़ करीब आ रहा है दिन तक। उनके रोडमैप पर इंगित समयरेखा से पहले। वे वर्तमान में बीटा टेस्टर्स के लिए अक्सर नए स्पॉट खोल रहे हैं, और एक संभावित सॉफ्ट लॉन्च क्षितिज पर हो सकता है।

कंपनी अपेक्षाकृत रडार के तहत रहा है, हाल ही में जब तक वे सार्वजनिक प्रदर्शन के अपने स्तर को बढ़ाते हुए प्रतीत होते थे और $MOOV सितंबर की शुरुआत में कुछ दिनों के लिए CoinGecko पर नंबर एक प्रवृत्ति बन गया।


खेल के प्रति उत्साही लोगों के लिए परिचय Axie Infinity ने गेमर्स के लिए क्या पेश किया एक अद्वितीय प्ले-टू-अर्न मॉडल

लोकप्रिय गेम एक्सी इन्फिनिटी हाल ही में अपने प्ले-टू-अर्न मॉडल के कारण दुनिया भर में सनसनी बन गई है, जिसने 485 मिलियन डॉलर का राजस्व अर्जित किया है। जुलाई से। और Axie Infinity ने गेमर्स के लिए जो किया, dotmoovs उनके और ब्लॉकचेन और क्रिप्टो उत्साही के बीच की खाई को बंद करके खेल प्रेमियों के लिए कर रहा है।

प्ले-टू-अर्न गेमिंग उद्योग में कर्षण प्राप्त कर रहा है। ऐसा मॉडल जो खिलाड़ियों के खेलने के प्रोत्साहन के साथ बेहतर ढंग से जुड़ा हुआ लगता है, उन्हें सशक्त बनाता है और उन्हें बड़ा स्वामित्व और नियंत्रण देता है।

dotmoovs प्ले-टू-अर्न को दूसरे स्तर पर ले जाना चाहता है, इसे eSports की दुनिया से स्पोर्ट्स रियलिटी तक ले जाना।

यह मॉडल खिलाड़ी को लाभ देने पर केंद्रित है – जहां सबसे कुशल लोगों को खेल के साथ अत्यधिक जुड़ाव के लिए इनाम के रूप में कमाने के तरीके दिए जाते हैं। (पढ़ें 'खेल') वे प्यार करते हैं।

डॉटमूव्स पर, वे सर्वश्रेष्ठ एथलीटों को $MOOV और NFTs प्रदान कर रहे हैं। इस तरह, वे एक पारदर्शी इन-गेम अर्थव्यवस्था में अपनी संपत्ति का व्यापार और मुद्रीकरण करने में सक्षम हैं।


उनके रोडमैप के अनुसार, ऐप रिलीज़ साल के अंत में होनी है और इसके लुक से, यह जल्द ही होना चाहिए। बाद की तुलना में। यह निश्चित रूप से प्रतीत होता है कि उपयोगकर्ताओं के एक या अधिक बड़े बैचों के खुलने के साथ एक सॉफ्ट लॉन्च होने वाला है। आइए देखें कि खेल की दुनिया के लिए डॉटमूव्स का भविष्य क्या है।

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।

चहचहाना पर हमें का पालन करें फेसबुक तार

इसकी जाँच पड़ताल करो

नवीनतम उद्योग घोषणाएं

Leave a Reply