DOGE के सह-निर्माता के अनुसार, Dogecoin को फलने-फूलने के लिए इन दो उन्नयनों की आवश्यकता है – द डेली हॉडल

डॉगकोइन (डीओजीई) और एथेरियम (ईटीएच) के बीच एक पुल का निर्माण किया जाना चाहिए और मेमेकोइन के लिए अपूरणीय टोकन (एनएफटी) प्लेटफॉर्म द्वारा गले लगाया जाना चाहिए, ताकि डोगेकोइन के सह-निर्माता बिली मार्कस का कहना है।

मार्कस अपने 500,000 ट्विटर सब्सक्राइबरों को बताता है कि ओपनसी जैसे एनएफटी प्लेटफॉर्म के संयोजन में डीओजीई-ईटीएच ब्रिज का निर्माण पूरा हो गया है। टोकन अपनाने से DOGE की प्रभावशीलता अधिकतम हो सकती है।

“एनएफटी की खरीद अधिक है क्रिप्टो के साथ मांग एनएफटी की डीओजीई खरीद की अनुमति देने से इसकी उपयोगिता बहुत बढ़ जाती है।”

यह विचार पहले प्रस्तावित था एथेरियम के संस्थापक और डॉगकोइन सलाहकार बोर्ड के सदस्य विटालिक ब्यूटिरिन द्वारा, जिन्होंने सुझाव दिया है कि एक DOGE-ETH ब्रिज से कम लेनदेन शुल्क और उच्च गति हो सकती है।

एक में YouTuber Lex Fridman के साथ जून साक्षात्कार , Buterin ने कहा,

“अगर हमारे पास एक सुरक्षित DOGE-to-Ethereum ब्रिज है तो यह आश्चर्यजनक होगा। और जब इथेरियम को इसकी मापनीयता प्राप्त हो जाती है, तो आप DOGE के साथ अत्यंत कम लेनदेन शुल्क और बहुत उच्च गति पर व्यापार करने में सक्षम होंगे।”

मार्कस टिप्पणी अरबपति एलोन मस्क के पिछले समर्थन और मेमेकोइन की आलोचनाओं के बाद आई है। मस्क ने सुझाव दिया है कि डीओजीई को अपनी लेनदेन फीस कम करनी चाहिए।

डॉगकोइन उस समय $0.21 पर कारोबार कर रहा है CoinGecko.

एक बीट मिस न करें – सीधे आपके इनबॉक्स

में क्रिप्टो ईमेल अलर्ट वितरित करने के लिए सदस्यता लें चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ डेली हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें
अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त राय निवेश सलाह नहीं हैं . बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / मैक्वीन टिर्की

Leave a Reply