DeFi में पैंथर और पॉलीगॉन गोपनीयता को नई ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं – दैनिक जागरण

21 सितंबर, 2021 – मिडटाउन, जिब्राल्टर


)



पैंथर प्रोटोकॉल स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट प्लेटफॉर्म, डेफी और वेब 3.0 के लिए निजी स्केलेबल इन्फ्रास्ट्रक्चर बनाता है, और पॉलीगॉन के साथ एक रणनीतिक साझेदारी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, लेयर 2 स्केलिंग समाधान जिसे अक्सर 'एथेरियम का इंटरनेट ऑफ ब्लॉकचेन' कहा जाता है।

पैंथर प्रोटोकॉल, जो उनके एमवीपी का निर्माण कर रहा है पॉलीगॉन पर, पॉलीगॉन नेटवर्क में इंटरऑपरेबल गोपनीयता और अनुपालन-अनुकूल चुनिंदा प्रकटीकरण तंत्र लाने का लक्ष्य है।

तकनीकी सहायता प्रदान करने के अलावा, पॉलीगॉन होगा अंतिम उपयोगकर्ताओं को सशक्त बनाने वाली गोपनीयता सुविधाओं के विकास प्रयासों में पैंथर को अपने पारिस्थितिकी तंत्र के भीतर परियोजनाओं के साथ सहयोग करने में मदद करें। यह संस्थानों और फिनटेक को निजी और आज्ञाकारी डीएफआई में एक स्पष्ट रास्ता देने में हमारे मिशन की सहायता करेगा।

पॉलीगॉन और पैंथर दोनों मूल्य को स्वीकार करते हैं एक बुनियादी मानव अधिकार के रूप में गोपनीयता का।

पैंथर zkSNARK तकनीक का लाभ उठाता है ताकि उपयोगकर्ताओं को पूरी तरह से संपार्श्विक, गोपनीयता-बढ़ाने वाली शून्य-ज्ञान संपत्ति की अनुमति मिल सके। (zAssets) किसी भी ब्लॉकचेन से पैंथर वॉल्ट में अपनी डिजिटल संपत्ति जमा करके। फिर वे डेफी इकोसिस्टम में zAssets का उपयोग कर सकते हैं।

MVP पहले पैंथर उपयोगकर्ताओं को zAssets से परिचित होने की अनुमति देगा, जो गोपनीयता प्रदान करते हैं डिफ़ॉल्ट रूप से DeFi कंपोज़िबिलिटी बनाए रखते हुए। मिंटिंग zAssets को प्रभावी ढंग से एक परिरक्षण तंत्र के रूप में देखा जा सकता है और बिना परिरक्षण के रूप में जलता है।

इसे कम संख्या में परिरक्षित गोपनीयता पूल के माध्यम से लागू किया जाएगा। बहुभुज पर, पैंथर वाल्टों में देशी संपार्श्विक द्वारा स्थायी रूप से समर्थित zAssets की शेष राशि 1:1 रखते हुए।

पैंथर MVP में देखने की अपेक्षा

कार्य करने के लिए zAssets की नींव

संपत्ति का निजी हस्तांतरण

  • चयनित लेनदेन और उनके लिंकेज का स्वैच्छिक पूर्ण प्रकटीकरण
  • वेब वॉलेट के माध्यम से पैंथर के साथ बातचीत करने की क्षमता
  • पैंथर वाल्ट


    बहुभुज पर एमवीपी क्यों लॉन्च करें?

  • Leave a Reply