DeFi और CeFi फुल एग्रीगेटर OpenOcean ने तरलता का विस्तार करने और ट्रेडिंग का अनुकूलन करने के लिए हिमस्खलन को एकीकृत किया | द डेली होडली

30 अगस्त, 2021 – रोड टाउन, ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड्स


OpenOcean , दुनिया का अग्रणी DeFi और CeFi पूर्ण एग्रीगेटर, यह घोषणा करते हुए उत्साहित है कि यह अब हिमस्खलन पर लाइव है, जो DeFi एप्लिकेशन और बहु-कार्यात्मक ब्लॉकचेन लॉन्च करने के लिए एक उच्च स्केलेबल और ओपन-सोर्स प्लेटफॉर्म है।

हिमस्खलन एकीकरण OpenOcean उपयोगकर्ताओं को विभिन्न परिसंपत्तियों की अदला-बदली करते समय कम फिसलन के साथ सर्वोत्तम कीमतों का लाभ उठाने में सक्षम बनाता है। OpenOcean उपयोगकर्ताओं को पैंगोलिन और ट्रेडर जो जैसे हिमस्खलन DEX पर तरलता तक पहुंच प्राप्त होती है।

अतिरिक्त तरलता उपयोगकर्ताओं के लिए व्यापारिक लागत को कम करने में मदद करेगी क्योंकि OpenOcean के बुद्धिमान रूटिंग सिस्टम में चुनने के लिए अधिक विकल्प होंगे। from.

सितंबर 2020 में अपनी शुरुआत के बाद से, OpenOcean ने संचयी लेनदेन मात्रा में $2.1 बिलियन USDT के 970,000 से अधिक लेनदेन संसाधित किए हैं। यह 270,000 से अधिक सक्रिय अद्वितीय पते समेटे हुए है।

सिंडी, OpenOcean के सह-संस्थापक, ने हिमस्खलन एकीकरण पर टिप्पणी की,

“हमारे OpenOcean समुदाय के १०,००० से अधिक लोगों ने हिमस्खलन एकत्रीकरण के लिए मतदान करने के बाद, हमने सुना। डेफी सर्किलों और उच्च-गुणवत्ता वाले प्रोटोकॉल के भीतर हिमस्खलन की अत्यधिक सम्मानित प्रतिष्ठा को देखते हुए, यह एकीकरण OpenOcean के लिए एक नो-ब्रेनर था। हिमस्खलन प्रोटोकॉल और समुदाय डेफी के मूल मूल्यों के प्रति सच्चे रहते हैं। यह साझेदारी डेफी के सबसे उपयोगी और सबसे सुरक्षित पारिस्थितिक तंत्र को एकीकृत करने के हमारे दृष्टिकोण को पूरा करने में मदद कर सकती है।”

हिमस्खलन चैनलिंक, सुशी स्वैप, सर्कल और ग्राफ सहित प्लेटफॉर्म पर निर्मित 225 से अधिक परियोजनाओं के साथ सबसे तेजी से बढ़ते ब्लॉकचेन पारिस्थितिकी तंत्र में से एक है।

हिमस्खलन ने पिछले हफ्ते हिमस्खलन ब्रिज (एबी) लॉन्च किया था, उपयोगकर्ताओं को हिमस्खलन और एथेरियम के बीच चुनिंदा ईआरसी -20 टोकन स्थानांतरित करने में सक्षम बनाता है। OpenOcean हिमस्खलन ब्रिज का समर्थन करता है और अपने उपयोगकर्ताओं को हिमस्खलन के मूल टोकन AVAX को सर्वोत्तम संभव मूल्य पर व्यापार करने की अनुमति देता है।

आने वाले हफ्तों में, OpenOcean क्रॉस-चेन एकत्रीकरण जारी करने की योजना बना रहा है जो उपयोगकर्ताओं को स्वैप और हिमस्खलन पुल के माध्यम से कम फिसलन के साथ सबसे अच्छी कीमत पर हिमस्खलन और एथेरियम में संपत्ति स्थानांतरित करें।

OpenOcean के बारे में

)

OpenOcean दुनिया का पहला DeFi और CeFi पूर्ण एग्रीगेटर है। OpenOcean का इंटेलिजेंट रूटिंग एल्गोरिथम बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के केंद्रीकृत और विकेन्द्रीकृत एक्सचेंजों में व्यापारियों के लिए सर्वोत्तम मूल्य और कम फिसलन पाता है। वन-स्टॉप ट्रेडिंग प्रवेश के रूप में, हमने एथेरियम और लेयर 2, बिनेंस स्मार्ट चेन, हिमस्खलन, पॉलीगॉन, सोलाना, एचईसीओ, ट्रॉन, ओन्टोलॉजी और सीईएक्स (बिनेंस) सहित सार्वजनिक श्रृंखलाओं में प्रमुख डीईएक्स को एकत्रित किया है। OpenOcean पुलों और क्रॉस-चेन प्रोटोकॉल के माध्यम से क्रॉस-चेन स्वैप का समर्थन करना जारी रखेगा, और अधिक DeFi और CeFi उत्पादों को एकत्रित करेगा और बुद्धिमान प्रबंधन सेवाओं को लॉन्च करेगा।

अधिक जानकारी के लिए, कृपया हमारे ब्लॉग

वेबसाइट | ट्विटर |

कलह | टेलीग्राम |

टेलीग्राम घोषणाएं

हिमस्खलन के बारे में

हिमस्खलन ब्लॉकचैन उद्योग में सबसे तेज स्मार्ट अनुबंध मंच है, जैसा कि समय-समय पर मापा जाता है -अंतिमता, और किसी भी प्रूफ-ऑफ-स्टेक प्रोटोकॉल की अपनी गतिविधि को सुरक्षित करने वाले सबसे अधिक सत्यापनकर्ता हैं। हिमस्खलन तेज, कम लागत और हरा है। कोई भी स्मार्ट अनुबंध-सक्षम एप्लिकेशन हिमस्खलन पर तैनात करके अपनी प्रतिस्पर्धा से बेहतर प्रदर्शन कर सकता है।

वेबसाइट | ट्विटर | कलह |

टेलीग्राम | Reddit | यूट्यूब

संपर्क

सिंडी

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर फेसबुक तार

इसकी जाँच पड़ताल करो नवीनतम उद्योग घोषणाएँ

Leave a Reply