Currency.com ने 2021 की पहली छमाही में 130% ग्राहक वृद्धि की रिपोर्ट दी – द डेली हॉडल

) 27 सितंबर, 2021 – जिब्राल्टर




तेजी से बढ़ते यूरोपीय क्रिप्टो प्लेटफॉर्म पर ट्रेडिंग वॉल्यूम 197% तक चढ़ता है, क्रिप्टो के बढ़ते स्तर की पुष्टि करता है वैश्विक निवेशकों के बीच गोद लेना।

मुद्रा.कॉम, उच्च विकास वाले यूरोपीय क्रिप्टो प्लेटफॉर्म ने आज 1 जुलाई, 2021 को समाप्त होने वाले पहले छह महीनों के लिए वैश्विक ग्राहक संख्या और व्यापारिक गतिविधि में मजबूत वृद्धि की सूचना दी।


क्रिप्टो प्लेटफॉर्म Currency.com पर खाता खोलने वाले नए ग्राहकों की संख्या H1 2021 में H2 2020 की तुलना में 130% बढ़ गई।

इसी अवधि में, क्रिप्टो प्लेटफॉर्म ने ट्रेडिंग गतिविधि में वृद्धि की सूचना दी, सभी बाजारों में Currency.com पर निष्पादित कुल ट्रेडिंग वॉल्यूम में 197% की वृद्धि हुई .

इस साल की पहली छमाही में, ग्राहकों ने भी प्लेटफॉर्म पर अपनी ट्रेडिंग गतिविधि बढ़ाई। डॉगकोइन में उल्लेखनीय रुचि के साथ ग्राहकों द्वारा निष्पादित ट्रेडों की कुल संख्या में 2020 की दूसरी छमाही से 968% की वृद्धि हुई है।

शीर्ष H1 2021 में प्लेटफॉर्म पर ट्रेड किए गए क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजारों में बिटकॉइन, एथेरियम, एक्सआरपी, लिटकोइन और लोकप्रिय मेमेकॉइन शामिल थे।

ये परिणाम क्रिप्टोक्यूरेंसी निवेशकों के बीच पसंद के क्रिप्टो प्लेटफॉर्म के रूप में Currency.com की बढ़ती प्रतिष्ठा और वैश्विक स्तर पर क्रिप्टोकरेंसी में बढ़ती रुचि को दर्शाता है।

करेंसी डॉट कॉम पर रणनीति के प्रमुख विटाली केडिक ने कहा,


“हमारे डेटा से पता चलता है कि क्रिप्टोकुरेंसी की वैश्विक स्वीकृति मजबूती से जुड़ी हुई है, धीमा होने का कोई संकेत नहीं दिखा रहा है। अधिक वैश्विक विनियमन, बढ़ती संस्थागत रुचि और कम ब्याज दर वाले वातावरण में रिटर्न के वैकल्पिक स्रोतों की चल रही खोज, बढ़ते परिसंपत्ति वर्ग को समर्थन दे रही है। अधिक लोग क्रिप्टोकरेंसी की ओर रुख कर रहे हैं। वितरित खाता प्रौद्योगिकी सेवाएं प्रदान करने के लिए अधिकृत और लाइसेंस प्राप्त एक मंच के रूप में, Currency.com निवेशकों को उनकी यात्रा में समर्थन देने के लिए अच्छी तरह से तैयार है। ”

हाल के महीनों में मजबूत वृद्धि को Currency.com द्वारा ग्राहकों की जरूरतों के लिए तेजी से प्रतिक्रिया का समर्थन किया गया है। H1 2021 में, Currency.com जोड़ा गया इसके प्लेटफॉर्म [2] पर 19 नए ERC-20 और DeFi टोकन। वर्ष के अंत तक प्लेटफ़ॉर्म में और अधिक सिक्के जोड़ने की योजना पर काम चल रहा है, जैसे पैनकेकस्वैप, स्टेलर, कर्व डीएओ टोकन और TRON, अन्य। शेष वर्ष के लिए Currency.com की योजनाओं पर टिप्पणी करते हुए, केडिक ने कहा,

“अधिक लोगों को सुरक्षित और आसानी से क्रिप्टोकरेंसी में निवेश करने में सक्षम बनाने के मिशन के साथ, हम अपनी सुविधाओं को बढ़ाना जारी रखेंगे और ग्राहकों को एक वैश्विक नियमों और सर्वोत्तम प्रथाओं के अनुरूप उत्पादों का विस्तृत चयन। हमारे मुफ्त और व्यापक शिक्षा संसाधनों द्वारा समर्थित, हमारा लक्ष्य 2021 की दूसरी छमाही में नए और मौजूदा ग्राहकों को कई नए समाधान प्रदान करना है।”

मुद्रा के बारे में। कॉम


Currency.com एक उच्च विकास वाला क्रिप्टो प्लेटफॉर्म है जो पारंपरिक वित्तीय परिसंपत्तियों की दुनिया के साथ क्रिप्टोकरेंसी की बढ़ती दुनिया को मूल रूप से जोड़ता है। क्रिप्टो प्लेटफॉर्म निवेशकों को क्रिप्टो और फिएट मुद्राओं दोनों का उपयोग करके लोकप्रिय क्रिप्टोकरेंसी में सुरक्षित रूप से खरीदने, व्यापार करने और निवेश करने के लिए सरल, चालाक और सहज तकनीक द्वारा संचालित है। बाजारों में जहां ऐसा करने की अनुमति है, क्रिप्टो प्लेटफॉर्म अतिरिक्त रूप से निवेशकों को टोकनयुक्त इक्विटी, टोकन इंडेक्स और टोकन कमोडिटीज

का व्यापार करने में सक्षम बनाता है। –

जिससे अधिक निवेशकों को क्रिप्टोकरेंसी से परे अपनी डिजिटल संपत्ति में विविधता लाने की अनुमति मिलती है .

निवेशकों को विश्वास के साथ व्यापार करने में मदद करने के लिए, क्रिप्टो मंच मजबूत जोखिम प्रबंधन नियंत्रण, पारदर्शी मूल्य निर्धारण और व्यापक के साथ सुसज्जित है वित्तीय शिक्षा सामग्री।

2020 में, क्रिप्टो प्लेटफॉर्म ने अपने ग्राहक आधार में 374% की वृद्धि दर्ज की, जिससे यह एक बन गया यूरोप के सबसे तेजी से बढ़ते क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंज प्लेटफॉर्म। वेंचर कैपिटलिस्ट विक्टर प्रोकोपेन्या अपने फंड वीपी कैपिटल के माध्यम से कंपनी में शुरुआती निवेशक थे।

Currency.com Limited अधिकृत है जिब्राल्टर वित्तीय सेवा आयोग द्वारा लाइसेंस संख्या 25032 के तहत वितरित खाता प्रौद्योगिकी सेवाएं प्रदान करने के लिए। कंपनी के यूके, साइप्रस, बेलारूस, यूएस, जिब्राल्टर और यूक्रेन में स्थित कार्यालय हैं। अधिक जानने के लिए, उनकी वेबसाइट पर जाएं

संपर्क



शमिलिया शिवथांबु

स्रोत मुद्रा। कॉम ट्रेडिंग गतिविधि, विश्व स्तर पर, H1 2021 (01/01/2021 – 07/01/2021) बनाम H2 2020 (07/01/2020 – 12/31/2020)

[2] Currency.com उन ग्राहकों को सेवाएं प्रदान नहीं करता है जो निषिद्ध क्षेत्राधिकार में देशों (देशों के निवासी हैं) में रहते हैं। निषिद्ध क्षेत्राधिकारों की पूरी सूची के लिए, यहां )

क्लिक करें ।

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर फेसबुक तार


नवीनतम उद्योग देखें घोषणाएँ

Leave a Reply