COTI कार्डानो पर पहला एल्गोरिथम स्थिर मुद्रा 'डीजेड' जारी करेगा – द डेली हॉडल

26 सितंबर, 2021 – तेल अवीव, इज़राइल



कार्डानो (एडीए) के संस्थापक चार्ल्स होस्किन्सन दुनिया के सबसे बड़े में से एक ब्लॉकचेन प्लेटफॉर्म कार्डानो शिखर सम्मेलन के दौरान पता चला कि COTI एक नए स्थिर मुद्रा के आधिकारिक जारीकर्ता के रूप में काम करेगा, तेजी से बढ़ते कार्डानो पारिस्थितिकी तंत्र के लिए Djed

स्थिर मुद्रा प्रोटोकॉल के आधार पर।

Djed स्थिर मुद्रा प्रोटोकॉल एक एल्गोरिथम डिज़ाइन पर आधारित है, जो मूल्य स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए स्मार्ट अनुबंधों का लाभ उठाता है। स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट प्रोग्रामिंग का उपयोग यह सुनिश्चित करने के लिए भी किया जाता है कि स्थिर मुद्रा विकेंद्रीकृत वित्त (DeFi) लेनदेन के लिए प्रभावी ढंग से काम करेगी। Djed आधार सिक्कों के भंडार को बनाए रखते हुए संचालित होता है, जबकि उपयोगकर्ताओं को स्थिर सिक्कों और आरक्षित सिक्कों को टकसाल और जलाने देता है। इसके रचनाकारों के अनुसार, कार्डानो पर Djed को लागू करने के बारे में चर्चा चल रही है जो स्थिर मुद्रा प्रदान करता है जिसके साथ कार्डानो के नेटवर्क उपयोग (लेनदेन) शुल्क का भुगतान ' के माध्यम से किया जा सकता है। कोलाहल शुल्क

' दृष्टिकोण।

सीओटीआई ग्रुप के सीईओ शाहफ बार-गेफेन ने कहा, “पिछले कुछ वर्षों में स्थिर मुद्रा पारिस्थितिकी तंत्र काफी परिपक्व हुआ है। ब्लॉकचैन प्रतिभागी रोज़मर्रा के लेन-देन में संलग्न होने के लिए स्थिर सिक्कों का उपयोग कर रहे हैं क्योंकि वे मौद्रिक मूल्य को सहज तरीके से आदान-प्रदान करने की अनुमति देते हैं प्रेषक और प्राप्तकर्ता के स्थान की परवाह किए बिना। मेरा मानना ​​​​है कि कार्डानो ब्लॉकचेन में जेड-आधारित स्थिर मुद्रा को जोड़ने से प्लेटफॉर्म पर लेनदेन के निपटान के तरीके में काफी सुधार होगा। ”


आईओ ग्लोबल के सीईओ चार्ल्स हॉकिंसन ने कहा,


“Djed स्थिर मुद्रा क्रिप्टो स्पेस में एक गेम-चेंजर हो सकती है, आकर्षक ऐसे समय में पूरी तरह से नए दर्शकों के लिए जब उद्योग पहले से ही खगोलीय विकास का अनुभव कर रहा है। Djed ने औपचारिक सत्यापन के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को साझा किया है, जो क्रिप्टो बाजारों की कीमत में उतार-चढ़ाव का मुकाबला करने का एक मजबूत तरीका साबित करता है। COTI कार्डानो पारिस्थितिकी तंत्र का लंबे समय से भागीदार रहा है। इस नए उद्यम के साथ उनका जुड़ना बहुत अच्छा है।”


सीओटीआई के बारे में

COTI पूरी तरह से शामिल है 'ब्लॉकचेन पर वित्त' पारिस्थितिकी तंत्र, विशेष रूप से केंद्रीकृत वित्त (शुल्क, विलंबता, वैश्विक समावेश और जोखिम) और विकेंद्रीकृत वित्त (शुल्क, क्लॉगिंग और जटिलता) दोनों की चुनौतियों का सामना करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो एक नए प्रकार के डीएजी-आधारित आधार प्रोटोकॉल को पेश करके और बुनियादी ढांचा जो स्केलेबल, तेज, निजी, समावेशी, कम लागत वाला और वित्त के लिए अनुकूलित है।

संपर्क

कोटी प्रेस

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।



हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर फेसबुक तार

नवीनतम देखें उद्योग घोषणाएँ

Leave a Reply