CoinShares के मुख्य रणनीतिकार ने बिटकॉइन के लिए आगे की राह का विश्लेषण किया, कहा कि किनारे पर बहुत सारी नकदी है – द डेली हॉडल

CoinShares के मुख्य रणनीति अधिकारी Meltem Demirors को लगता है कि बिटकॉइन अगले कुछ महीनों में बढ़ने के लिए तैयार है क्योंकि दरकिनार की गई निवेशक पूंजी को क्रिप्टो संपत्ति में धकेल दिया जाता है।

सीएनबीसी टेलीविजन पर हाल ही में एक साक्षात्कार में, डिजिटल एसेट मैनेजमेंट फर्म के कार्यकारी ने संभावित उत्प्रेरक पर प्रकाश डाला जो बिटकॉइन के मूल्य को अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचा सकते हैं। आने वाले महीनों में।

“अभी, हम एक संभावित बिटकॉइन ईटीएफ अनुमोदन के आसपास गड़गड़ाहट सुन रहे हैं . यह नकद-निपटान, अनुबंध-आधारित ईटीएफ होगा, लेकिन फिर भी, क्रिप्टो में 'अफवाह खरीदें, समाचार व्यवहार बेचें' बहुत कुछ है, यह एक बड़ा उत्प्रेरक है जिसे हम Q4 में देख रहे हैं।

भी बहुत कुछ नहीं है बिटकॉइन की स्थिति में अब लंबे समय तक खुला है, इसलिए हम बहुत अधिक फर्मों को अधिक तेजी से लंबी कॉल लेते हुए देख रहे हैं। वास्तव में, कई छह-आंकड़ा लंबी-दिनांकित विकल्प कॉल हैं जो Q4 के अंत और Q1 की शुरुआत में कुछ कार्रवाई देख रहे हैं। “

उसने यह भी उल्लेख किया है कि बिटकॉइन खरीदने के लिए विकसित किए गए विभिन्न प्रकार के प्लेटफॉर्म इस साल के अंत तक संपत्ति के विकास में तेजी लाएंगे।

“और मुझे लगता है कि सबसे महत्वपूर्ण बात, ईमानदारी से, क्या बहुत सारी नकदी है, और बहुत सारे निवेशक अब गंभीरता से बिटकॉइन के आवंटन पर विचार कर रहे हैं। पोर्टफोलियो। ऐसा करने के लिए अब कई अलग-अलग रास्ते हैं, चाहे वह सार्वजनिक रूप से सूचीबद्ध निवेश वाहन के माध्यम से हो, या खुद को कॉइनबेस, या रॉबिनहुड, या स्क्वायर जैसे प्लेटफॉर्म पर संपत्ति के माध्यम से। वहां खुदरा और पेशेवर निवेशकों के लिए परिसंपत्ति वर्ग के संपर्क में आने के लिए केवल विकल्पों का एक पूर्ण ढेर। ”

मैं

एक बीट मिस न करें – सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए चहचहाना पर हमें का पालन करें , फेसबुक और तार

सर्फ डेली होडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/खियस/एंडी चिपस

Leave a Reply