Coin Bureau – The Daily Hodl के अनुसार, कार्डानो एथेरियम के लॉन्च के बाद से क्रिप्टो इनोवेशन में सबसे बड़ा धमाका करेगा

कॉइन ब्यूरो के मेजबान का कहना है कि कार्डानो क्रिप्टो इनोवेशन की एक बड़ी नई लहर को जन्म दे सकता है जो एथेरियम के लॉन्च को टक्कर देगा।

छद्म नाम के विश्लेषक गाइ ने अपने 1.36 मिलियन ग्राहकों को बताया कि कई के साथ विकेंद्रीकृत एप्लिकेशन (डीएपी) अपने मेननेट पर लॉन्च करने के लिए तैयार है, कार्डानो बड़े अवसर प्रदान कर रहा है।

जिसे हमने 2015 में एथेरियम के लॉन्च होने के बाद से नहीं देखा है, और शुरुआती अपनाने वाले सबसे बड़े पुरस्कार प्राप्त करने के लिए खड़े होंगे। कार्डानो के लिए आकर्षित इसकी अनूठी शर्त प्रणाली के कारण है, जो – उनके अनुसार – इसे बाजार पर सबसे विकेन्द्रीकृत क्रिप्टोक्यूच्युर्न्स में से एक बनाता है।

एक पूल में बहुत अधिक कार्डानो है। यह विकेंद्रीकरण को प्रोत्साहित करता है…

एडीए का दांव पुरस्कार वर्तमान में लगभग 4.5% प्रति वर्ष है, और यह तथ्य कि कोई बंधक लॉक या अनलॉक समय नहीं है यह ऐसा करने के लिए कोई दिमाग नहीं है, इसलिए, एडीए की आपूर्ति का लगभग 70% वर्तमान में क्यों दांव पर लगाया जा रहा है। यह कार्डानो को सक्रिय हिस्सेदारी द्वारा सबसे अधिक मूल्यवान ब्लॉकचैन बनाता है।”

हालांकि, गाय ने चेतावनी दी है कि एडीए के पास तीसरा सबसे बड़ा क्रिप्टो उपयोगकर्ता आधार होने के लिए एक दोधारी तलवार हो सकती है। डेवलपर्स।

“कार्डानो के 1.6 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ता हैं और इसका समुदाय यकीनन क्रिप्टोकरेंसी में सबसे अधिक सक्रिय है। यह अविश्वसनीय है, लेकिन यह एक डेवलपर का सबसे बुरा सपना भी है क्योंकि वे जानते हैं कि नरक में कोई रास्ता नहीं है, उनके डीएपी उस तरह के ट्रैफ़िक को संभाल सकते हैं…

इस वास्तविकता के परिणामस्वरूप, लगभग हर कार्डानो परियोजना अपने बुनियादी ढांचे का परीक्षण करने के लिए अपने लॉन्च को खींच रही है क्योंकि अगर वे अब अपने डीएपी को तैनात करते हैं, तो वे बर्बाद हो जाएंगे। CoinMarketCap

मैं

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें