Binance से समर्थन प्राप्त करने के बाद अस्पष्ट क्रिप्टो संपत्ति 155% विस्फोट – The Daily Hodl

वैश्विक क्रिप्टो एक्सचेंज बिनेंस में आश्चर्यजनक वृद्धि के बाद एक अल्पज्ञात क्रिप्टो संपत्ति आसमान छू रही है।

विकेंद्रीकृत कोड सहयोग परियोजना रेडिकल (आरएडी) $ 9.34 से $ 23.85 तक शूट की गई – एक 155% मूल्य वृद्धि – घोषणा के बाद। वर्तमान में altcoin 21.33 डॉलर बैठता है।

स्रोत: CoinGecko

गवर्निंग आरएडी देशी टोकन एथेरियम (ईटीएच) ब्लॉकचेन से काम करता है और धारकों को रियायती शुल्क और शासन प्रभाव प्रदान करता है।

रेडिकल के अनुसार वेबसाइट,

“रेडिकल पर सहयोग करने से थोड़ा अलग है GitHub और GitLab जैसे केंद्रीकृत कोड सहयोग प्लेटफॉर्म पर सहयोग करना।

प्रतिभागी नेटवर्क शेयर और स्प्रेड डेटा में वे स्थानीय रूप से अनावश्यक प्रतियों को रखने और साझा करने में 'रुचि' रखते हैं, अन्यथा चयनित साथियों के साथ उनके स्थानीय डेटा को 'प्रतिकृति' के रूप में जाना जाता है।

रेडिकल स्टैक ऊपर से नीचे तक खुला स्रोत है। कोई 'बंद' घटक नहीं हैं। रेडिकल स्टैक का प्रत्येक घटक श्रव्य, परिवर्तनीय और विस्तार योग्य है।

रेडिकल क्लाइंट-सर्वर मॉडल के बजाय पीयर-टू-पीयर आर्किटेक्चर पर आधारित है।”

Binance कहते हैं कि आरएडी बिटकॉइन (बीटीसी), बिनेंस कॉइन (बीएनबी), बिनेंस यूएसडी ( BUSD), और Tether (USDT)।

CoinGecko वर्तमान में टोकन को रैंक करता है। #166 पर $451,184,221 के मार्केट कैप के साथ। कुल 99,999,130 ​​में से सर्कुलेटिंग सप्लाई 20,970,836 है।

एक बीट मिस न करें – सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें ,

फेसबुक और तार

सर्फ

दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/लुनमरीना/आंद्रे बुक्रीव

Leave a Reply