Binance और Huobi उपयोगकर्ताओं को चीन में क्रिप्टो प्रतिबंध के रूप में नए खाते बनाने से रोकते हैं: रिपोर्ट – द डेली हॉडल

डिजिटल एसेट एक्सचेंज ऑपरेटर बिनेंस और हुओबी कथित तौर पर क्रिप्टो स्पेस के खिलाफ चीन के नवीनतम उपायों के जवाब में नए उपयोगकर्ता पंजीकरण को रोक रहे हैं।

ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट है कि बिनेंस और हुओबी अभी भी हांगकांग से नए साइन-अप स्वीकार कर रहे हैं, लेकिन अब मुख्य भूमि वाले व्यापारियों के लिए नए पंजीकरण की अनुमति नहीं दे रहे हैं। चीन स्थित मोबाइल फोन नंबर।

24 सितंबर को, चीन ने सभी व्यावसायिक गतिविधियों पर प्रतिबंध लगा दिया बिटकॉइन (बीटीसी), एथेरियम (ईटीएच) और टीथर (यूएसडीटी) जैसी डिजिटल संपत्तियों के व्यापार सहित क्रिप्टो उद्योग से संबंधित।

बिनेंस ने रुकने पर कोई टिप्पणी नहीं की चीनी उपयोगकर्ताओं के लिए पंजीकरण, लेकिन एक प्रवक्ता कहते हैं कि फर्म का चीन में एक्सचेंज ऑपरेशन नहीं है और चीनी आईपी पते को अवरुद्ध कर रहा है।

“Binance अपने अनुपालन दायित्वों को बहुत गंभीरता से लेता है और जहां कहीं भी स्थानीय नियामक आवश्यकताओं का पालन करने के लिए प्रतिबद्ध है हम संचालन करते हैं।”

इस बीच, हुओबी कहता है इसने 24 सितंबर से चीन में नए उपयोगकर्ताओं के लिए खाता पंजीकरण बंद कर दिया है। देश के कानूनों और विनियमों का पालन करें। यह वर्तमान उपयोगकर्ताओं के लिए अपनी सेवा भी समाप्त कर रहा है।

“हुओबी ग्लोबल धीरे-धीरे मौजूदा मुख्यभूमि चीन उपयोगकर्ता खातों को २४:०० (यूटीसी) से हटा देगा +8) 31 दिसंबर, 2021 को, और उपयोगकर्ताओं की संपत्तियों की सुरक्षा सुनिश्चित करें। हम आधिकारिक घोषणाओं, ई-मेल, टेक्स्ट मैसेज आदि के माध्यम से विशिष्ट व्यवस्थाओं और विवरणों के उपयोगकर्ताओं को सूचित करेंगे। ”

चूंकि हुओबी चीनी उपयोगकर्ताओं के लिए अपनी सेवाओं को समाप्त करने के लिए काम करता है, व्हेल अलर्ट ने एक्सचेंज से कई बड़े स्थानान्तरण का पता लगाया है। ब्लॉकचेन ट्रैकर के अनुसार, अज्ञात संस्थाओं ने छह अलग-अलग लेनदेन में कुल 600,000 एथेरियम (ETH) को $1.7 बिलियन के अज्ञात मूल के वॉलेट में स्थानांतरित किया।

Leave a Reply