Axis Bank Recruitment 2021: एक्सिस बैंक यंग बैंकर्स प्रोग्राम, बैंकिंग में एक सफल करियर बनाने का मौका

Axis Bank Recruitment 2021: अगर आप बैंक में नौकरी की तैयारी कर रहे तो आपके लिए बेहतरीन अवसर है। एक्सिस बैंक यंग बैंकर्स प्रोग्राम चलाया जा रहा है। इसके तहत बैंकिंग में करियर बनाने के इच्छुक उम्मीदवारों को एक सफल करियर बनाने के लिए तैयार करने के लिए यह कार्यक्रम है।

ABYB प्रोग्राम 2021 के लिए एक्सिस बैंक से आवेदन शुरू :—
यंग बैंकर्स प्रोग्राम (Axis Bank Young Bankers Program 2021) को एक्सिस बैंक ने मणिपाल ग्लोबल एजुकेशन सर्विसेज के साथ मिलकर तैयार किया है। पिछले 9 सालों में करीब 9000 से अधिक सफल युवा बैंकरों को प्रशिक्षित किया गया है। साल 2021 बैच के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 4 अक्टूबर, 2021 को तय की गई है।

Read More: IBPS RRB Mains Admit Card 2021 जारी, ऐसे करें डाउनलोड

योग्यता:—
— इसके लिए उम्मीदवार किसी भी स्ट्रीम से ग्रेजुएट या पोस्ट ग्रेजुएट के अपने अंतिम वर्ष में 50 प्रतिशत या उससे अधिक अंक प्राप्त किए हो।
— अपने ग्रेजुएट या पोस्ट ग्रेजुएट के अंतिम वर्ष में उम्मीदवार जो अपनी परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं और परिणाम की प्रतीक्षा कर रहे हैं, वे भी कार्यक्रम के लिए शामिल हो सकते है।
— फाइनल ईयर की मार्कशीट और डिग्री सर्टिफिकेट नवंबर 2021 तक जमा करना होगा।
— सबसे खास बात ग्रेजुएट डिग्री (10+2+3 पैटर्न) अनिवार्य है।

Read More: एएनएम स्टाफ नर्स के 8853 पदों पर वैकेंसी, जल्दी करें आवेदन

ये है पूरी जानकारी:—
कार्यक्रम के समापन के मौके पर प्रतिभागी को मणिपाल एकेडमी ऑफ हायर एजुकेशन (एमएएचई) – एक इंस्टीट्यूशन ऑफ एमिनेंस से बैंकिंग सेवाओं में पोस्ट ग्रेजुएशन डिप्लोमा से सम्मानित करेंगे। एक साल के कार्यक्रम युवा स्नातकों को नए युग के बैंकरों में ढालता है। जिनके पास पर्याप्त डोमेन ज्ञान, कौशल और दृष्टिकोण है जो बैंकिंग क्षेत्र में एक सफल करियर के लिए जरूरी होना चाहिए।

Read More: NEET PG 2021 Result: नीट पीजी एग्‍जाम रिजल्‍ट जारी, ऐसे करें डाउनलोड

Read The Original Article

Leave a Reply