Altcoin प्रोजेक्ट गलती से निवेशकों को क्रिप्टो में $92,400,000 भेजता है, सीईओ कहते हैं कि प्रोटोकॉल त्रुटि दोष है – दैनिक हॉडल

एक उधार और उधार प्रोटोकॉल के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी का कहना है कि प्रोटोकॉल त्रुटि निवेशकों को करोड़ों डॉलर मूल्य की क्रिप्टो संपत्ति के आकस्मिक वितरण के लिए जिम्मेदार है।

एक ट्वीट में, रॉबर्ट लेशनर का कहना है कि जिन लोगों को बग के कारण कंपाउंड टोकन (COMP) की “बड़ी, गलत” राशि मिली है, उन्हें क्रिप्टो संपत्ति वापस करनी चाहिए। अन्यथा, इसे आंतरिक राजस्व सेवा को आय के रूप में रिपोर्ट किया जाएगा।

कृपया इसे कंपाउंड टाइमलॉक (0x6d903f6003cca6255D85CcA4D3B5E5146dC33925) पर लौटा दें। 10% को सफेद टोपी के रूप में रखें। और आप में से अधिकांश लोग भ्रमित हैं।”

कंपाउंड सीईओ कहते हैं कि विकेंद्रीकृत वित्त (डीआईएफआई) प्लेटफॉर्म को अधिकतम नुकसान हो सकता है 280,000 COMP टोकन। के अनुसार CoinGecko, COMP लेखन के समय लगभग $330 पर कारोबार कर रहा है, जो $92.4 मिलियन के अधिकतम संभावित नुकसान के बराबर है।

The त्रुटि COMP टोकन वितरित करने में एक बग से आता है जो कंपाउंड द्वारा प्रस्ताव 62 अपडेट को रोल आउट करने के बाद सामने आया। अपग्रेड का उद्देश्य अवांछित बाजार स्थितियों की समस्या को ठीक करना है, जिसके कारण प्लेटफॉर्म COMP टोकन वितरित करता है।

“कुछ कुछ घंटे पहले, प्रस्ताव 62 प्रभावी हो गया, नियंत्रक अनुबंध को अद्यतन कर रहा है, जो प्रोटोकॉल के उपयोगकर्ताओं को COMP वितरित करता है।

नए नियंत्रक अनुबंध में एक बग है, जिसके कारण कुछ उपयोगकर्ता बहुत अधिक COMP प्राप्त कर सकते हैं।”

कंपाउंड सीईओ कहता है कि डेफी प्लेटफॉर्म के स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स पर लॉक की गई सभी क्रिप्टो संपत्तियां सुरक्षित हैं।

“सभी आपूर्ति की गई संपत्ति, उधार ली गई संपत्ति और स्थिति पूरी तरह से अप्रभावित हैं। उपयोगकर्ताओं को अपने फंड के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है; एकमात्र जोखिम यह है कि आप (या अन्य उपयोगकर्ता) COMP की अनुचित रूप से बड़ी मात्रा प्राप्त करते हैं।”

एक बीट मिस न करें –
सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए


हमारा अनुसरण इस पर कीजिये
ट्विटर , फेसबुक और टेलीग्राम सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें


अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/चांचई हावर्न/व्लादिमीर सोजोनोव

Leave a Reply