Algorand, Polygon, और दो और altcoins के लिए तेजी की निरंतरता आ रही है, शीर्ष क्रिप्टो विश्लेषक की भविष्यवाणी करता है – द डेली हॉडल

व्यापक रूप से जाने-माने क्रिप्टो व्यापारी और रणनीतिकार स्कॉट मेलकर का कहना है कि वह अल्गोरंड (ALGO), पॉलीगॉन (MATIC), और दो अन्य altcoins पर आशावादी हैं।

विश्लेषक वुल्फ ऑफ ऑल स्ट्रीट्स के रूप में जाना जाता है अपने 568,100 ट्विटर फॉलोअर्स को बताता है कि विकेन्द्रीकृत ब्लॉकचैन प्रोटोकॉल ALGO $ 1.84 के स्तर पर पूरी तरह से सेवानिवृत्त समर्थन के बाद जारी रखने के लिए तैयार है।

मेलकर क्रिप्टो संपत्ति के लिए प्रतिरोध के अगले बिंदु के रूप में $ 2.60 को लक्षित कर रहा है।

स्रोत: स्कॉट मेलकर / ट्विटर

एथेरियम स्केलिंग सॉल्यूशन पॉलीगॉन (MATIC) के लिए, वह Image सोचता है कि MATIC नीचे से दिखता है और उच्चतर जाने के लिए तैयार है। वह $ 2.70 के टोकन के पिछले सर्वकालिक उच्च पर वापस जाने की उम्मीद कर रहा है।

“मजबूत समर्थन। नीचे उन सभी विक्स को देखें।

ऐसा लगता है कि बिटकॉइन स्थिर रहता है ।”

Image )

स्रोत: Image स्कॉट मेलकर / ट्विटर

मेलकर स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट प्लेटफॉर्म Elrond (EGLD) पर भी नजर रख रहा है। वर्तमान में $ 266 पर कारोबार कर रहा है, वह Image दिखाता है कि संपत्ति पहले ही अपने प्रमुख मूल्य स्तरों को ले चुकी है और एक नई ऊंचाई पर आराम कर रही है मूल्य खोज में जाने से पहले। वह हिट करने के लिए अगले स्तर के रूप में $340 को लक्षित कर रहा है।

“आपके पास आपके मौके थे।”

Image

स्रोत: Image स्कॉट मेलकर / ट्विटर

उसके रडार पर आखिरी altcoin गोपनीयता सिक्का मोनेरो (XMR) है। $ 319 से ऊपर के ब्रेक के बाद, वह अगले प्रतिरोध क्षेत्र के रूप में $ 390 और $ 519 पर नज़र रख रहा है।

“XMR दिखता है . इस आरोही त्रिकोण पर अच्छा समर्थन उछाल।

स्रोत: स्कॉट मेलकर / ट्विटर

बिटकॉइन (बीटीसी) के लिए के रूप में , मेलकर ने खुलासा किया कि उसने महीनों में पहली बार शीर्ष क्रिप्टो संपत्ति पर लीवरेज लॉन्ग खोला है, परिकल्पना ) कि बीटीसी अपने तेजी के विचलन के गठन से बाहर निकलने के बाद अपने अपट्रेंड को जारी रखने के लिए तैयार है, जो आमतौर पर आगे बढ़ने का संकेत देता है।

“देखो, मां। आरएसआई (सापेक्ष शक्ति सूचकांक) के साथ अधिक तेजी से विचलन निर्माण कर रहा है।

इस व्यापार का आधार नहीं है बदल गया है, इसलिए मैं बाहर नहीं निकला हूं और न ही इसका इरादा है। स्टॉप पर क्लोज कॉल, थोड़ा टाइट था।”

Image

स्रोत: स्कॉट मेलकर / ट्विटर

अपने स्टॉप लॉस को मारने के करीब आने के बाद और $43,347 के स्तर से ऊपर की तरफ उछाल के बाद, मेलकर Image लक्ष्य कर रहा है बिटकॉइन के अगले गड्ढे के लिए $49,356 और $52,956।

“अच्छे से भाग्यशाली होना बेहतर है, लेकिन दोनों का थोड़ा सा आदर्श है।

मेरे स्टॉप लॉस को कम करने के बाद, कीमत उलट गई है और व्यापार तैर रहा है। ”

स्रोत: स्कॉट मेलकर/ट्विटर

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए Image Image हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर, फेसबुक और तार
सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें Image ImageImage अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय में नहीं हैं बनियान सलाह। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/गुडस्टूडियो

Leave a Reply