AIIMS Patna DEO Skill Test Schedule 2021 : डाटा एंट्री ऑपरेटर पोस्ट के लिए स्किल टेस्ट शेड्यूल जारी, ऐसे करें डाउनलोड

AIIMS Patna Skill Test Schedule 2021: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (All India Institute of Medical Sciences) (AIIMS) पटना ने डाटा एंट्री ऑपरेटर (Data Entry Operator) पदों के लिए इंटरव्यू / कौशल परीक्षा की अनुसूची जारी की है। जिन उम्मीदवारों ने डाटा एंट्री ऑपरेटर पर के लिए आवेदन किया है वे इंटरव्यूर और कौशल परीक्षा के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) पटना की आधिकारिक वेबसाइट aiimspatna.org पर उपलब्ध एम्स पटना स्किल टेस्ट शेड्यूल 2021 की जांच कर सकते हैं।

19 सितंबर को होंगे इंटरव्यू / कौशल परीक्षा:—
जारी संक्षिप्त अधिसूचना के अनुसार, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) पटना 19 सितंबर, 2021 (रविवार) को डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों के लिए कौशल परीक्षा / इंटरव्यू आयोजित करने जा रहे है। डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों के लिए कौशल परीक्षा / इंटरव्यू के लिए योग्य ऐसे सभी उम्मीदवारों को इसके लिए स्थल-समिति कक्ष / ई-लर्निंग रूम, प्रशासनिक / शैक्षणिक भवन, ऑलएमएस, पटना में उपस्थित होना होगा।

एम्स पटना स्किल टेस्ट शेड्यूल 2021 के लिए सीधा लिंक –
http://www.aiimspatna.org/advertisement/Notice%20for%20interview%20and%20typing%20test%20for%20the%20post%20of%20Data%20Entry%20Operator%20for%20ICMR%20project%20under%20Dept%20of%20Psychiatry.pdf

ये महत्वपूर्ण दस्तावेज साथ ले जाना अनिवार्य:—
डाटा एंट्री ऑपरेटर पद के लिए स्किल टेस्ट / इंटरव्यू राउंड के लिए योग्य उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें स्किल टेस्ट / इंटरव्यू के दौरान भरा हुआ आवेदन पत्र, मूल दस्तावेज, दस्तावेजों की फोटोकॉपी के एक सेट के साथ एक पासपोर्ट साइज रंगीन फोटो लाना अनिवार्य है।

यह भी पढ़ें :— SBI SCO Admit Card 2021 : सहायक प्रबंधक का एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डानलोड
ऐसे डाउनलोड करें एम्स पटना स्किल टेस्ट शेड्यूल 2021:—
— सबसे पहले एम्स परीक्षा की आधिकारिक वेबसाइट aiimspatna.org. पर जाएं।
— इसके बाद होम पेज पर रिक्रूटमेंट नोटिस सेक्शन की लिस्ट पर जाएं।
— होमपेज पर दिए गए लिंक पर क्लिक करें 'आईसीएमआर परियोजना के लिए आईसीएमआर परियोजना के लिए डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद के लिए इंटरव्यू और टाइपिंग टेस्ट के लिए सूचना' होमपेज पर दिए गए लिंक पर क्लिक करें।
— फिर एक नई विंडो खुलेगी जहां आपको एम्स पटना स्किल टेस्ट शेड्यूल 2021 की पीडीएफ मिलेगी।
— इस पीडीएफ को डाउनलोड करें और अपने भविष्य के लिए इसे सेव कर लें।
यह भी पढ़ें :— Indian Army Recruitment 2021: भारतीय सेना ने स्थगित की 16 सितंबर की भर्ती रैली

Read The Original Article

Leave a Reply