45% क्रिप्टो मालिकों का कहना है कि वे इस एक कारक के आधार पर एक Altcoin खरीदेंगे: अध्ययन – द डेली हॉडल

लगभग आधे क्रिप्टोक्यूरेंसी मालिकों का दावा है कि वे एक प्रमुख विकास के आधार पर एक altcoin खरीदने के लिए दौड़ेंगे।

डेटा इंटेलिजेंस फर्म मॉर्निंग कंसल्ट के एक सर्वेक्षण में 2,200 यू.एस. वयस्क इस महीने की शुरुआत में क्रिप्टो निवेशक निर्णयों पर मशहूर हस्तियों के प्रभाव का अध्ययन करने के लिए। किसी सेलिब्रिटी या प्रभावशाली व्यक्ति की क्रिप्टो सलाह का पालन करेंगे, लेकिन 81% अभी भी अपने वित्तीय सलाहकार से निवेश युक्तियों का विकल्प चुनते हैं।

अध्ययन का परिणाम प्रभावशाली किम कार्दशियन द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रिप्टोकरेंसी एथेरियममैक्स (ईमैक्स) को बढ़ावा देने के बाद आया है।

76% क्रिप्टो धारकों का दावा है कि वे एक डिजिटल संपत्ति में निवेश करेंगे यदि यह किसी परिवार या मित्र द्वारा समर्थित है और 53% कहते हैं वे एक व्यावसायिक प्रकाशन के एक रिपोर्टर से सलाह लेंगे। क्रिप्टो मालिकों के बीच प्रतिशत 31% से अधिक है।

कार्दशियन की इंस्टाग्राम पोस्ट देखने वालों में से 19% ने EthereumMax में निवेश किया, लेकिन मॉर्निंग कंसल्ट वित्तीय सेवा विश्लेषक शार्लोट प्रिंसिपेटो कहते हैं कि यह क्रिप्टो स्पेस में सेलेब्रिटी एंडोर्समेंट के प्रभावी होने का अनुवाद नहीं करता है।

“इसका मतलब यह नहीं है कि सेलिब्रिटी विज्ञापन सामान्य रूप से क्रिप्टो के लिए अच्छे हैं – कम से कम कार्दशियन से नहीं। सर्वेक्षण में यह बताए जाने के बाद कि रियलिटी स्टार ने एथेरियम मैक्स का समर्थन किया, क्रिप्टोकरेंसी में विश्वास सामान्य रूप से लगभग पांच अंक गिर गया।

जबकि क्रिप्टो मालिकों को क्रिप्टो सलाह के लिए मशहूर हस्तियों की ओर रुख करने के लिए विशिष्ट निवेशक की तुलना में अधिक संभावना है, जिनके पास क्रिप्टोकरंसी है, वे पारंपरिक वित्तीय सलाहकार की सिफारिश में अधिक स्टॉक डालते हैं। ।”

एक बीट मिस न करें – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें
, फेसबुक और टेलीग्राम
सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स



जाँच ताजा समाचार हेडलाइंस

अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / टोपोरकोवा

Leave a Reply