$20 मिलियन मूल्य का CRIC टोकन एनएफटी प्लेटफॉर्म पर प्रतियोगिताओं, उपहारों और इनामों के माध्यम से प्रशंसकों और संग्राहकों को वितरित किया जाएगा CricketCrazy.io – द डेली हॉडल

27 सितंबर, 2021 – गुड़गांव, भारत )



क्रिकेट को वास्तव में विकेंद्रीकृत करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, और इसका स्वामित्व इसके प्रतिभागियों, समर्थकों और प्रशंसकों में समान रूप से वितरित किया जाता है। श्वेतपत्र के अनुरूप, फाउंडेशन सामुदायिक भवन और पारिस्थितिकी तंत्र के विकास के लिए कुल परिसंचारी आपूर्ति का 10% से अधिक देगा।

यह समय की अवधि में होगा और इनाम, प्रतियोगिता पुरस्कार और अन्य उपहारों के रूप में दिया जाएगा जो एक जीवंत निर्माण में मदद करेंगे और सहायक समुदाय।

CricketCrazy.io को 15 सितंबर, 2021 को इसके संस्थापक सदस्यों द्वारा एक आभासी प्रेस कॉन्फ्रेंस में लॉन्च किया गया था, जिसमें पार्थिव पटेल, पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मुंबई इंडियंस के लिए वर्तमान प्रतिभा स्काउट शामिल हैं।

मार्केटप्लेस क्रिकेट के लिए विशेष रूप से दुनिया का पहला एनएफटी मार्केटप्लेस है और लॉन्च के समय $200,000 से अधिक मूल्य के 50 से अधिक अद्वितीय क्षण थे।

इसके अलावा, विभिन्न चुनौतियों को खेलकर जीते जाने वाले रिवॉर्ड पूल में 50 मिलियन से अधिक CRIC टोकन हैं। यह प्रतिष्ठित क्षणों के एनएफटी को दैनिक रूप से जोड़ता रहेगा y, पुस्तकालय में क्रिकेट मीडिया की 20,000 से अधिक संपत्तियों से आगे बढ़ते हुए, नए अतिरिक्त के साथ जो इसके विभिन्न भागीदारों द्वारा लगातार योगदान दिया जा रहा है।

CricketCrazy.io पूरे अनुभव को भी सरल बनाता है और प्लेटफॉर्म पर खेली जाने वाली विभिन्न चुनौतियों के लिए इनाम पूल में 50 मिलियन से अधिक CRIC की घोषणा कर रहा है। पहली दो चुनौतियां पहले ही लाइव हो चुकी हैं।

मार्केटप्लेस क्रिकेट फाउंडेशन, सिंगापुर-मुख्यालय, ब्लॉकचेन-आधारित प्लेटफॉर्म द्वारा विकसित किया गया है। , क्रिकेट समुदाय द्वारा निर्मित।

प्लेटफॉर्म में पहले से ही वीवीएस लक्ष्मण, पार्थिव पटेल, वसीम जैसे संस्थापक भागीदारों की एक स्टार-स्टडेड सूची है। अकरम, आरपी सिंह, पीयूष चावला, दीप दासगुप्ता, वेदा कृष्णमूर्ति, प्रज्ञान ओझा, लांस क्लूजनर, शॉन टैट, रिक्की क्लार्क और बोरिया मजूमदार सहित कई अन्य।

लॉन्च में स्वागत किए गए नवीनतम प्रवेशकों में बिटबन्स, कोइंगपे, दिग्विजय सिंह काठियावाड़ा, माइकल वॉन, डरमोट रीव, वाइल्डफायर स्पोर्ट्स और प्रदीप मंधानी शामिल थे। दो और तीन भागीदारों के बीच वर्तमान में हर दिन जोड़ा जा रहा है।

मंच तीन नए क्रिकेट की घोषणा करते हुए भी खुश है 'खेल खेलें और जीतें' ,' जो भागीदारों के साथ सह-विकसित किया जा रहा है और जल्द ही नेटवर्क पर लॉन्च किया जा रहा है।

लॉन्च पर बोलते हुए, पृथ्वी, राव , क्रिकेट फाउंडेशन के सह-संस्थापक ने कहा,

“क्रिकेट फाउंडेशन एक परत 1 तकनीक है, जिसका अर्थ है कि यह कई अनुप्रयोगों को होस्ट कर सकता है जो इसके ऊपर बने होते हैं। एनएफटी एक ऐसा अनुप्रयोग है जो इतिहास में पहली बार प्रशंसकों और संग्रहकर्ताओं को डिजिटल मीडिया एकत्र करने की अनुमति देता है। कई अन्य अनुप्रयोग हैं गेमिंग, ईस्पोर्ट्स , टिकटिंग, मर्चेंडाइजिंग और बहुत कुछ – वह हैं इस पर पहले से ही बनाया जा रहा है, जो पारंपरिक व्यवसायों के संचालन के तरीके को बदल देगा। ज़ेबी, स्मार्ट क्रिकेट के साथ, जिसने 2018 की शुरुआत में इस अवसर पर काम किया, इस परियोजना के प्रमुख योगदानकर्ताओं में से एक होने पर गर्व है।

क्रिकेट फाउंडेशन के सह-संस्थापक अतुल श्रीवास्तव ने कहा,

“ क्रिकेट एक ऐसा खेल है जो उल्लेखनीय गति से विकसित हो रहा है। इसकी बढ़ती वैश्विक अपील के साथ, क्रिकेट का लोकतंत्रीकरण अपरिहार्य है। खिलाड़ियों, भागीदारों और सदस्यों के निरंतर जुड़ने के साथ, अब दुनिया भर के प्रशंसकों के पास क्रिकेट एनएफटी के व्यापक संग्रह तक पहुंच होगी, जिससे उन्हें अनमोल क्षणों का स्वामित्व और प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलेगा। बाजार जल्द ही प्रशंसकों और उपयोगकर्ताओं के लिए गेमिफिकेशन अनुभव लॉन्च करेगा और साथ ही प्रशंसकों के जुड़ाव के लिए एक अनूठा मंच तैयार करेगा। )

पटेल जोड़ा गया,

“यह हमारे लिए अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने का एक नया तरीका है। क्रिकेटक्रेजी क्रिकेटरों और फ्रैंचाइजी को उनकी पहुंच बढ़ाने के साथ-साथ प्रशंसकों के साथ संबंधों को बढ़ाने, सामुदायिक निर्णयों में शामिल करने और उन्हें खेल से जोड़े रखने के लिए एक अनूठी डिजिटल पेशकश प्रस्तुत करता है। प्रशंसकों के लिए, एनएफटी डिजिटल स्पोर्ट्स एसेट्स और संग्रहणीय वस्तुओं को साबित करने का एकमात्र तरीका है। वाइल्डफायर स्पोर्ट्स, यूनाइटेड किंगडम के निदेशक और क्रिकेट फाउंडेशन के सह-संस्थापक मैथ्यू ठाकर ने कहा,

“डॉन ब्रैडमैन से ऑटोग्राफ मांगने के शुरुआती दिनों से लेकर शर्ट, टोपी, चमगादड़ या महान खिलाड़ियों की गेंदें उनके महानतम क्षणों का प्रतिनिधित्व करती हैं, क्रिकेट में इकट्ठा करना हमेशा से बेहद लोकप्रिय रहा है, और डिजिटल दुनिया को इससे परिचित कराना एक स्वाभाविक कदम है। हम वास्तव में यात्रा की प्रतीक्षा कर रहे हैं।”


सुनील शर्मा, क्रिप्टो विशेषज्ञ और क्रिकेट फाउंडेशन के सह-संस्थापक, ने कहा,

“ 2021 की पहली छमाही में एनएफटी की बिक्री 2.5 बिलियन डॉलर से अधिक हो गई। जैसे-जैसे ब्लॉकचेन तकनीक गैस शुल्क और लेनदेन क्षमता के मामले में बेहतर होती जाएगी, हम एनएफटी बाजारों में तेजी से वृद्धि देखेंगे। “

क्रिकेट फाउंडेशन के बारे में – सांकेतिक युग के लिए बनाया गया क्रिकेट पारिस्थितिकी तंत्र

क्रिकेट फाउंडेशन डिजिटल रूप से क्रिकेट की दुनिया को एक साथ जोड़ता है। जबकि क्रिकेटक्रेजी, एनएफटी मार्केटप्लेस इसकी पहली पेशकश है, विजन अंततः क्रिक टोकन द्वारा संचालित क्रिकेट इकोसिस्टम के लिए बने प्लेटफॉर्म के भीतर कई अनुप्रयोगों और उपयोगों का निर्माण करना है। – जैसे मर्चेंडाइजिंग, लाइसेंसिंग राइट्स मैनेजमेंट, टिकटिंग, फैन टोकन और एंगेजमेंट, ईस्पोर्ट्स, गेमिंग, गेमिफिकेशन और ऑक्शन एंडोर्समेंट डिजिटल के अलावा संग्रहणीय।

पारिस्थितिकी तंत्र ने क्रिकेट पारिस्थितिकी तंत्र से खिलाड़ियों, क्लबों, संघों, व्यापार भागीदारों, खेल से लेकर 120 से अधिक भागीदारों पर हस्ताक्षर किए हैं। डेवलपर्स और अन्य।

प्लेटफॉर्म पर उपयोगकर्ताओं की संख्या लॉन्च से पहले ही 50,000 से अधिक हो गई और सोशल मीडिया पर 60,000 से अधिक अनुयायियों के साथ पूरक है।

क्रिकेट टोकन (CRIC), सफलतापूर्वक Bitbns और LATOKEN एक्सचेंजों पर सूचीबद्ध है और जल्द ही अन्य एक्सचेंजों पर भी सूचीबद्ध होगा। CRIC टोकन प्लेटफॉर्म पर निर्मित सभी एप्लिकेशन के लिए लेनदेन का माध्यम है और प्लेटफॉर्म के शासन के लिए उपयोग किए जाने के अलावा, क्रिकेट ब्लॉकचैन प्लेटफॉर्म की सुरक्षा और अखंडता को बनाए रखने के लिए महत्वपूर्ण है।

वेबसाइट | बाज़ार | ट्विटर

संपर्क
अभिनव अग्रवाल

, स्क्वाडएक्स इनोवेशन प्राइवेट लिमिटेड

मीडिया यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।


हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर फेसबुक तार


इसकी जाँच पड़ताल करो नवीनतम उद्योग घोषणाएं

Leave a Reply