$ 1,500,000,000 बिटकॉइन व्हेल लेनदेन विशाल क्रिप्टो धारकों स्टॉकपाइल बीटीसी के रूप में लहरें बनाता है – दैनिक हॉडल

जैसे ही बिटकॉइन व्हेल बड़ी मात्रा में बीटीसी जमा करती है, एक धारक ने एक ही वॉलेट से प्रमुख क्रिप्टो संपत्ति के 1.5 बिलियन डॉलर से अधिक की निकासी की।

Blockchain.com 4 अक्टूबर के लेनदेन की पुष्टि करता है जो 31,306 बीटीसी को स्थानांतरित कर दिया, जिसका मूल्य उस समय $ 1,500,784,730 था।

क्रिप्टो एनालिटिक्स फर्म सेंटिमेंट का कहना है कि व्हेल व्यापारियों ने हाल ही में दो वर्षों में बीटीसी की सबसे बड़ी एकल-दिवस राशि जमा की है। विचाराधीन व्हेल भी नहीं बिकी, जो सेंटिमेंट का मानना ​​​​है कि बिटकॉइन को $ 51,000 से ऊपर धकेलने में मदद मिली। कुछ दिन पहले, जुलाई, 2019 के बाद से इस समूह के लिए संचय का सबसे बड़ा दिन। अभी तक डंप का कोई संकेत नहीं है।”

Image
स्रोत: सेंटिमेंट / ट्विटर

बिटकॉइन लेखन के समय $54,817 तक बढ़ गया है, Coingecko के अनुसार , जो 4 अक्टूबर व्हेल लेनदेन के बाद से 14% की वृद्धि है, जिसका वर्तमान मूल्य $1.7 बिलियन से अधिक है।

यहां मूल पर एक नज़र है खाली बटुआ।

स्रोत: bitinfocharts.com

डॉन' टी मिस ए बीट – सब्सक्राइब करेंक्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए
हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर , फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ दैनिक होडल मिक्स

ताजा समाचारों की सुर्खियों की जांच करेंImage Image

अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक /ओलिवर डेन्कर

Leave a Reply