1,000,000 से अधिक अल सल्वाडोर नागरिक अब बीटीसी कानूनी निविदा बनाने के कुछ ही दिनों बाद बिटकॉइन का उपयोग करते हैं – द डेली हॉडल

बिटकॉइन (बीटीसी) को अल साल्वाडोर में बड़े पैमाने पर अपनाया जा रहा है, इसके कुछ ही दिनों बाद मध्य अमेरिकी राष्ट्र ने बेंचमार्क क्रिप्टोक्यूरेंसी कानूनी निविदा बनाई।

राष्ट्रपति नायब बुकेले बताता है अपने ट्विटर पर 2.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं कि 1.1 मिलियन सल्वाडोर पहले से ही बिटगो द्वारा संचालित देश के आधिकारिक बिटकॉइन वॉलेट चिवो का उपयोग कर रहे हैं।

“१.१ मिलियन सल्वाडोर पहले से ही चिवो वॉलेट का उपयोग करते हैं (और हमने अभी तक ६५% फोन मॉडल को सक्षम नहीं किया है)। ऐसा लगता है कि हम 40 वर्षों में पारंपरिक बैंकों के राष्ट्रीयकरण और निजीकरण की तुलना में एक महीने में अधिक लोगों को बैंक करने में सक्षम होंगे। बिटकॉइन। ”

अल सल्वाडोर ने 7 सितंबर को आधिकारिक तौर पर बिटकॉइन को अपनाने वाला पहला देश बनने के बाद इतिहास रच दिया। देश ने अपने नागरिकों को चिवो वॉलेट के वैकल्पिक उपयोग के साथ $30 मूल्य का बीटीसी देने का वादा किया था।

हाल ही में, चिवो पंजीकरण था रुका हुआ और वॉलेट को ऑफ-पीक घंटों के दौरान ऑफ़लाइन ले जाना पड़ा तकनीकी खामियों को दूर करें। अब, बुकेले कहते हैं कि ऐप पूरी तरह से चालू है।

“1. ऐप पहले से ही 100%

पर काम कर रहा है। 2. यह अब सभी ब्लू, श्याओमी, मोटोरोला, टीसीएल और जेडटीई मॉडलों पर भी डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।”

बुकेले जोड़ता है कि वह देख रहा है चिवो वॉलेट के लिए “उच्च मांग”।

“अल सल्वाडोर के पास इतनी बड़ी डिजिटलीकरण परियोजना कभी नहीं रही। वास्तव में, मुझे नहीं लगता कि मेरे पास कभी कोई राष्ट्रीय डिजिटलीकरण परियोजना थी। हर घंटे, हमारे पास एंटी मार्च में प्रतिभागियों के रूप में दोगुने नए उपयोगकर्ता हैं। बिटकॉइन।”

एक बीट मिस न करें –
सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए
चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ डेली होडल मिक्स
नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

Leave a Reply