हार्ड फोर्क अपग्रेड के बाद $1,000,000,000 का इथेरियम जल गया – दैनिक जागरण

शीर्ष altcoin ने छह सप्ताह पहले अपने “लंदन हार्ड फोर्क” सिस्टम अपग्रेड को लागू करने के बाद से एथेरियम (ETH) का $ 1 बिलियन से अधिक अनुपयोगी हो गया है।

परिवर्तन ने मुद्रास्फीति की चिंताओं का मुकाबला करने के तरीके के रूप में लेनदेन शुल्क को जलाने के लिए एक नया तंत्र पेश किया और अब तक ड्यून एनालिटिक्स [new] के अनुसार लगभग 304, 000 ईटीएच को त्याग दिया है। ।

नए तंत्र के लिए उपयोगकर्ताओं को लेनदेन शुरू करने के लिए शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता होती है, जिसे बाद में जला दिया जाता है। उस शुल्क का एक हिस्सा खनिकों को टिप के रूप में दिया जाता है। इथेरियम खनिक प्रति दिन लगभग १३,००० टोकन प्राप्त करते थे, लेकिन हाल के कठिन कांटे के कारण, उन्हें इसके बदले केवल ६,००० मिलते हैं।

के अनुसार डेलटेक बैंक , एथेरियम-आधारित ऑल्टकॉइन टीथर (यूएसडीटी) के पीछे की कंपनी, यह नई सुविधा ईटीएच को डिफ्लेट करने में मदद करेगी।

“लंदन हार्ड फोर्क का मतलब है कि नेटवर्क अब हजारों ईटीएच को जला रहा है, जो संभावित 18 मिलियन ईथर की मुद्रास्फीति की गतिशीलता को तुरंत बदल देता है। वर्ष निर्माण।

पहले एक डर था कि अंततः ईटीएच की आपूर्ति कभी न खत्म होने वाली आपूर्ति और [sending] इसका मूल्य शून्य करने के लिए, मांग को पछाड़ सकती है।

परिवर्तन के साथ, परिवर्तनीय आधार शुल्क प्रणाली ने खनिकों को कुल शुल्क का भुगतान न करके और इसे हमेशा के लिए नेटवर्क से हटाकर बनाए गए ईटीएच की संख्या को कम कर दिया है जलने से।”

एथेरियम ने हार्ड फोर्क के कार्यान्वयन के बाद से इसकी कीमत में 29% की वृद्धि देखी है, के अनुसार CoinGecko

एक बीट मिस न करें – सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और तार

सर्फ ) द डेली हॉडल मिक्स

जाँच ताजा खबर सुर्खियों




अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / किनजिन

Leave a Reply