स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट शुरू करने के बाद कार्डानो ने कस्टम डेफी प्लेटफॉर्म लॉन्च करने की घोषणा की – दैनिक जागरण

ब्लॉकचैन नेटवर्क कार्डानो (एडीए) का कहना है कि वह पिछले हफ्ते एक महत्वपूर्ण मेननेट अपग्रेड पूरा करने के बाद अपना खुद का विकेन्द्रीकृत वित्त (डीएफआई) प्लेटफॉर्म लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

हालिया रोलआउट एडीए के अलोंजो हार्ड फोर्क के ने ब्लॉकचैन में स्मार्ट अनुबंध कार्यक्षमता लाई, जिससे कार्डानो डेवलपर्स को नेटवर्क पर डेफी प्लेटफॉर्म, विकेन्द्रीकृत एप्लिकेशन (डीएपी), और अपूरणीय टोकन (एनएफटी) लॉन्च करने में पहली सफलता मिली।

altcoin की वाणिज्यिक शाखा, EMURGO, शेन्ज़ेन स्थित टेक फर्म ब्लॉकचैन 4A के साथ साझेदारी है, ताकि एस्टार्टर नामक एक नया उद्यम बनाया जा सके, जो आर्थिक रूप से वंचितों के जीवन में सुधार करने के लिए।

EMURGO के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केन कोडामा कहते हैं ,

“DeFi पिछले एक साल में बहुत तेजी से कर्षण प्राप्त कर रहा है, क्योंकि यह कई लोगों को अधिक सुलभ वित्तीय सेवाएं प्रदान कर सकता है जो वर्तमान वित्तीय प्रणाली द्वारा कम सेवा प्रदान कर रहे हैं।

एक w सेवाओं की आईडर रेंज वित्तीय समावेशन और सामाजिक एकता को बढ़ावा देती है, विशेष रूप से पारंपरिक वित्तीय सेवाओं की कमी वाले क्षेत्रों में।

एस्टार्टर कार्डानो के अनुसंधान-संचालित ब्लॉकचेन को महत्वपूर्ण विकेन्द्रीकृत वित्तीय बुनियादी ढांचे के निर्माण के लिए एक मंच के रूप में उपयोग करने की दिशा में एक कदम है जिसका उपयोग कोई भी कर सकता है। वर्ष के अंत तक अपनी प्रारंभिक विकेन्द्रीकृत विनिमय पेशकश (आईडीओ) जारी करने के लिए, इसके बाद विकेन्द्रीकृत उधार और उधार के एकीकरण के बाद।

कार्डानो वर्तमान में लेखन के समय $ 2.39 पर कारोबार कर रहा है, की कमी CoinGecko के अनुसार, अपने सात दिनों के उच्च $ 2.76 से 13%।

एक बीट मिस न करें – क्रिप्टो ईमेल अलर्ट प्राप्त करने के लिए सदस्यता लें सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर


हमारा अनुसरण इस पर कीजिये
ट्विटर , फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ डेली होडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें



अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / थारिन कावकन्या )

Leave a Reply