स्ट्रैटिस 'एपीपीजी ब्लॉकचैन' से जुड़कर यूके की ब्लॉकचेन नीति को निर्देशित करने में मदद करेगा – दैनिक जागरण

20 सितंबर, 2021 – लंदन, यूनाइटेड किंगडम



स्ट्रैटिस नवीन उपयोग के मामलों के लिए ब्लॉकचेन को तैनात करने के अपने ज्ञान और अनुभव का योगदान करने के लिए यूके के 'ब्लॉकचेन पर सर्वदलीय संसदीय समूह' (एपीपीजी ब्लॉकचैन) में शामिल हो गया है।

एपीपीजी ब्लॉकचैन में कैपिटा, आईओटीए फाउंडेशन, एसएपी और ब्रिटिश मानक संस्थान (बीएसआई) जैसे संगठन शामिल हैं। ), जो ब्लॉकचैन के लिए यूके के दृष्टिकोण पर काम कर रहे नीति-निर्माताओं को ठोस सिफारिशें प्रदान करने के लिए सार्वजनिक साक्ष्य मंचों में विशेषज्ञों के एक समूह के साथ सहयोग करते हैं।

यूके की सबसे प्रमुख ब्लॉकचेन परियोजनाओं में से एक के रूप में, स्ट्रैटिस टीम उद्यम और ओपन-सोर्स ब्लॉकचैन उपयोग मामलों की सेवा से अपने ज्ञान और अनुभव का योगदान देगी।

ब्लॉकचैन पर एपीपीजी वर्तमान में 'ब्लॉकचैन-ए-ए-सर्विस' और अवसर की समझ को आगे बढ़ाने पर केंद्रित है। ब्रिटेन के संगठनों के लिए यह प्रस्तुत करता है। –

साथ ही साथ यूके इसे कैसे आसान बना सकता है, इस पर सिफारिशों को सूचित करने में मदद करता है संगठनों के लिए सहयोगी और कुशल दृष्टिकोण से लाभ उठाने के लिए जो BaaS सक्षम करता है।

फोकस के अन्य विशिष्ट क्षेत्र विकेन्द्रीकृत वित्त (डीएफआई) हैं, जहां स्ट्रैटिस, स्ट्रैटिस ब्लॉकचैन और एथेरियम के बीच इंटरऑपरेबिलिटी के निर्माण के साथ-साथ विकेन्द्रीकृत एक्सचेंजों की भूमिका से अपनी समझ में योगदान देगा, स्ट्रैटिस ब्लॉकचैन के पहले डीईएक्स मूल निवासी 'ओपडेक्स' की रिलीज से पहले।

इस वर्कस्ट्रीम से यूके की वित्तीय सेवा फर्मों को डीएफआई क्रांति से जुड़ने और उससे लाभ उठाने में मदद मिलने की उम्मीद है।


2022 के लिए समूह के एजेंडे में स्थिर मुद्राएं और केंद्रीय बैंक डिजिटल मुद्राएं (सीबीडीसी) भी हैं।

स्ट्रैटिस ने हाल ही में डिजिटल रूप से जारी इक्विटी और ऋण साधनों का समर्थन करने के लिए दुनिया की पहली स्टर्लिंग-समर्थित स्थिर मुद्रा, जिसे जीबीपीटी के रूप में जाना जाता है, की घोषणा की। जीबीपीटी के साथ, कोई भी मूल रूप से डिजिटल प्रतिभूतियां डिजिटल मुद्रा का उपयोग करके अधिक कुशलता से लाभांश या आय अर्जित करने में सक्षम होंगी।

प्रोफेसर बिरगिट एंडरसन, सीईओ ब्लॉकचैन पर एपीपीजी के बिग इनोवेशन ग्रुप और सचिवालय ने कहा,


“स्ट्रेटिस को जोड़ना, इनमें से एक यूके का सबसे स्थापित और अभिनव ब्लॉकचैन प्लेटफॉर्म, ब्लॉकचैन पर एपीपीजी के लिए अतिरिक्त वास्तविक दुनिया का अनुभव लाता है। ब्लॉकचेन तकनीक व्यवसाय, वित्त, सार्वजनिक सेवाओं और हमारे जीवन के कई क्षेत्रों को बदल रही है – और यूके के पास नेतृत्व की भूमिका निभाने का एक वास्तविक अवसर है जो आर्थिक मूल्य निर्माण, उच्च कुशल नौकरियों और एक निष्पक्ष समाज का समर्थन करता है। स्ट्रैटिस के संस्थापक और सीईओ क्रिस ट्रू ने कहा,

“ब्लॉकचैन की मूल दृष्टि के लिए सहयोग केंद्रीय है, और हम यूके के नीति निर्माताओं और उद्यमों के साथ काम करके खुश हैं ताकि यूके में सभी हितधारकों को ब्लॉकचेन में संक्रमण से लाभ मिल सके। यूरोपीय संघ छोड़ने के बाद से, यूके को ब्लॉकचेन पर अपने स्वयं के पाठ्यक्रम को चार्ट करने की स्वायत्तता है। यह अगले बड़े प्रौद्योगिकी परिवर्तन के लिए राष्ट्र को स्थापित करने का एक बड़ा अवसर है।


स्ट्रैटिस के बारे में

स्ट्रैटिस में, हमारा मिशन मौजूदा कंप्यूटिंग वातावरण में ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी को अपनाने को आसान बनाना है।


इस मिशन को पूरा करने के लिए, हमने एक ब्लॉकचेन-ए-ए-सर्विस (BaaS) प्लेटफॉर्म बनाया है जो पूरी तरह से C# में लिखा गया है और यह Microsoft .NET कोर फ्रेमवर्क पर आधारित है। इसका मतलब यह है कि सी # कौशल के साथ दुनिया भर में 10 मिलियन से अधिक डेवलपर्स आसानी से अपने मौजूदा तकनीकी स्टैक के भीतर ब्लॉकचैन लागू कर सकते हैं।

विकेंद्रीकृत और अत्यधिक सुरक्षित, स्ट्रैटिस ब्लॉकचेन स्मार्ट अनुबंधों को शामिल करते हुए विकेन्द्रीकृत अनुप्रयोगों को तैनात करने के लिए एक आदर्श मंच प्रदान करता है।

$ 2 बिलियन से अधिक मूल्य सफलतापूर्वक सुरक्षित किया गया है स्ट्रैटिस पब्लिक ब्लॉकचैन।

स्ट्रैटिस एक ब्लॉकचेन इन्फ्रास्ट्रक्चर से कहीं अधिक है। हम डेवलपर्स के साथ काम करते हैं ताकि उन्हें यह समझने में मदद मिल सके कि टोकन और ब्लॉकचैन मूल्य कैसे चला सकते हैं।

हमारे मंच का उपयोग आज गेमिंग कंपनियों द्वारा नए समर्थन के लिए किया जाता है प्ले-टू-अर्न जैसे मॉडल और आपूर्ति श्रृंखला अनुकूलन के लिए उद्यमों द्वारा, साथ ही डेफी और एनएफटी उपयोग के मामलों के लिए।

खोजने के लिए स्ट्रैटिस के बारे में अधिक जानकारी के लिए यहां पर जाएं। ।

संपर्क

किम बाज़क


, बाजार भर में

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया ध्यान दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।


हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर फेसबुक तारइसकी जाँच पड़ताल करो नवीनतम उद्योग घोषणाएं


Leave a Reply