सोलाना पर केंद्रित तरलता एएमएम बनाने के लिए साइक्लोस ने 2.1 मिलियन डॉलर जुटाए | द डेली होडली

सितंबर 6, 2021 – टोर्टोला, ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड्स


साइक्लोस

, एक नई सोलाना-आधारित डेफी परियोजना, ने कुल $2.1 जुटाए हैं एक निजी और एक सार्वजनिक दौर से संयुक्त मिलियन। फंडिंग का उपयोग सोलाना पर पहली केंद्रित तरलता स्वचालित बाजार निर्माता बनाने के लिए किया जाएगा, जो ब्लॉकचेन के पारिस्थितिकी तंत्र में पहले कभी नहीं देखी गई सुविधाओं की मेजबानी को सक्षम करेगा।

जैसे निजी फंडिंग दौर में उल्लेखनीय निवेशक शामिल थे। सीएमएस होल्डिंग्स

, हैशकी , सोलाना कैपिटल

, हुओबी वेंचर्स,


Coin98 वेंचर्स
, Gate.io

, स्काईविजन कैपिटल

, ) पेट्रोक कैपिटल

, इल्यूजनिस्ट ग्रुप , क्रिप्टोमेरिया कैपिटल

, DigiStrats

और यूबी कैपिटल चक्रवात Uniswap V3 द्वारा अग्रणी केंद्रित तरलता के विचार पर एक अद्वितीय स्पिन प्रदान करता है। सोलाना और इसकी कम विलंबता, उच्च थ्रूपुट ब्लॉकचेन का उपयोग करके, सीरम, एक ऑर्डरबुक-आधारित विकेन्द्रीकृत एक्सचेंज के लिए केंद्रित तरलता बनाना संभव है। यह कुछ कमियों के साथ, केंद्रित तरलता के लिए आंतरिक पूंजी दक्षता के लिए सभी लाभ प्रदान करता है। एलपी द्वारा निर्दिष्ट सीमाओं के अनुसार सीरम डीईएक्स पर तरलता प्रदान करने के लिए। सीरम का उपयोग करने का मतलब है कि स्वचालित बाजार निर्माता (एएमएम) पूल के लिए मात्रा और प्रारंभिक तरलता को बूटस्ट्रैप करने की कोई आवश्यकता नहीं है, नए जोड़े के लिए अस्थायी हानि जोखिम को कम करना और एलपी के लिए तुरंत कुछ आय की गारंटी देना।

साइक्लोस स्थिर मुद्रा जोड़े के लिए विशेष रूप से उपयोगी है, जहां एल्गोरिदम का उपयोग किए बिना बाजार बनाना संभव हो जाता है। इसके अतिरिक्त, साइक्लोस रेंज ऑर्डर और स्टॉप लॉस/लिमिट ऑर्डर जैसी नई सुविधाओं को सक्षम करता है- सोलाना एएमएम के लिए पहला।

साइक्लोस के प्रवक्ता जेसन ओ'ब्रायन ने कहा,

“हमें मिले मजबूत समर्थन के साथ हम साइक्लोस यात्रा को पूरी तरह से शुरू करने के लिए उत्साहित हैं। साइक्लोस ने सोलाना पर डीआईएफआई के लिए असंख्य कार्यात्मकताओं का परिचय दिया है जो अब तक मौजूदा बुनियादी ढांचे के साथ संभव नहीं थे। रेंज-लिमिट ऑर्डर, कैपिटल एफिशिएंट लिक्विडिटी पूल बूटस्ट्रैपिंग और ऑर्डरबुक-आधारित स्थिर एसेट मार्केट मेकिंग लिक्विडिटी प्रदाताओं की परिसंपत्तियों को केंद्रित करने के लिए साइक्लोस के अभिनव दृष्टिकोण के कारण संभव है। ”

Dań Matuszewski, CMS में भागीदार , कहा,

“सीएमएस सोलाना में केंद्रित तरलता लाने के अपने मिशन में साइक्लोस का समर्थन करने के लिए उत्साहित है। बढ़ते सोलाना उपयोगकर्ता आधार ने विश्व स्तरीय एएमएम अनुभव की मांग को बढ़ा दिया है। सोलाना के डेफी इकोसिस्टम को आगे बढ़ाने पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए साइक्लोस टीम मजबूत और अच्छी स्थिति में है। साइक्लोस के बारे में

चक्रवात सोलाना पर पहला केंद्रित तरलता बाजार निर्माता है। साइक्लोस तरलता प्रदाताओं को सीरम की ऑर्डरबुक पर सीधे व्यक्तिगत मूल्य वक्र रखकर अपनी संपत्ति की उपज-अर्जन क्षमता को अधिकतम करने की अनुमति देता है। उत्पाद का V1 Q3, 2021 में लॉन्च होने वाला है।

संपर्क


जेसन ओ'ब्रायन

, साइक्लोस के प्रवक्ता

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है। )

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर फेसबुक तार


इसकी जाँच पड़ताल करो

नवीनतम उद्योग घोषणाएं

Leave a Reply