सोलाना ने बौना बिटकॉइन निवेश किया क्योंकि संस्थान अन्य क्रिप्टो परिसंपत्तियों में विविधता लाते हैं – द डेली हॉडल

उच्च-प्रदर्शन ब्लॉकचैन सोलाना (एसओएल) क्रिप्टोक्यूरेंसी निवेशकों के बीच लोकप्रियता में बढ़ रहा है, और अधिक स्थापित क्रिप्टो परिसंपत्ति निवेश उत्पादों के लिए खतरा है।

डिजिटल एसेट मैनेजमेंट फर्म कॉइनशेयर के अनुसार, सातवीं सबसे बड़ी क्रिप्टोक्यूरेंसी 13 सितंबर को समाप्त सप्ताह के दौरान मार्केट कैप द्वारा बिटकॉइन और एथेरियम की तुलना में अधिक आमद देखी गई।

उस अवधि के दौरान जब क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार में बड़े पैमाने पर गिरावट देखी गई, सोलाना ने कीमत में वृद्धि करके प्रवृत्ति को टाल दिया, जबकि

रिकॉर्डिंग बिटकॉइन के $0.2 मिलियन और एथेरियम के $6.3 मिलियन की तुलना में $50 मिलियन के करीब।

“पिछले सप्ताह की कीमत में गिरावट के दौरान, सोलाना की कीमत एक दिग्गज थी, जिसने शीर्ष 10 डिजिटल परिसंपत्तियों की एक टोकरी को 34% तक पछाड़ दिया, जिसमें सप्ताह-दर-सप्ताह 24% की वृद्धि हुई। यह प्रवाह के साथ परिलक्षित होता है, जो किसी भी अन्य डिजिटल संपत्ति को बौना कर देता है, कुल मिलाकर लगभग US$50m। मूल्य वृद्धि और अंतर्वाह का एक संयोजन अब सोलाना की संपत्ति प्रबंधन (एयूएम) के तहत US$97m तक लाता है, जो सभी निवेश उत्पादों में 5वां सबसे बड़ा है।

बिटकॉइन सप्ताह के लिए एक मामूली US$0.2m अंतर्वाह के साथ सपाट रहा, जबकि Ethereum में कुल US$6.3m का मामूली बहिर्वाह देखा गया।”

CoinShares यह भी कहता है कि सात दिनों की अवधि के दौरान, क्रिप्टोक्यूरेंसी निवेशकों ने विविधता लाना जारी रखा। कार्डानो (एडीए), पोलकाडॉट (डीओटी), और एक्सआरपी जैसे altcoins ने परिणामस्वरूप बिटकॉइन की तुलना में अधिक अंतर्वाह दर्ज किया। कार्डानो, मल्टी-एसेट, एक्सआरपी, और पोलकाडॉट में कुल क्रमशः US$3.5m, US$3.2m, US$3.1, और US$1.7m का अंतर्वाह।”

वर्ष CoinShares के अनुसार, आज तक, सोलाना ने प्रभावशाली स्तर की अंतर्वाह दर्ज की है। बहु-परिसंपत्ति क्रिप्टो निवेश उत्पादों के अपवाद के साथ, सोलाना अब वर्ष-दर-वर्ष अंतर्वाह का तीसरा उच्चतम स्तर प्राप्त करता है।

अब तक 2021 में, सोलाना ने अंतर्वाह में $74 मिलियन दर्ज किए हैं, जो इथेरियम के $985 मिलियन और बिटकॉइन के $4.24 बिलियन से बौना बना हुआ है। पोलकाडॉट, कार्डानो, और एक्सआरपी क्रमशः $70 मिलियन, $65 मिलियन, और $51 मिलियन की सालाना आमद के साथ सोलाना से पीछे हैं।

एक बीट मिस न करें – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें
, फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ

दैनिक हॉडल मिक्स )

जाँच ताजा खबर सुर्खियों



अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है। )

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / एनफोसा

Leave a Reply