सोलाना नेटवर्क बैक अप और बड़े पैमाने पर आउटेज के बाद चलने के घंटे – द डेली होडली

उच्च-प्रदर्शन ब्लॉकचैन सोलाना (एसओएल) अब नेटवर्क अस्थिरता की समस्या से उबरने के बाद पूरी तरह से चालू है।

सोलाना फाउंडेशन का कहना है एक ट्वीट में कि नेटवर्क को अपग्रेड किया गया था और समस्या के पहली बार रिपोर्ट किए जाने के कुछ घंटों बाद सफलतापूर्वक पुनरारंभ किया गया था। 1.6.25 पर अपग्रेड करें। Dapps, ब्लॉक एक्सप्लोरर और सपोर्टिंग सिस्टम अगले कई घंटों में ठीक हो जाएंगे, जिस बिंदु पर पूर्ण कार्यक्षमता बहाल की जानी चाहिए। ”

सोलाना फाउंडेशन ने पहली बार नोट किए जाने के बाद एक घंटे से भी कम समय में नेटवर्क समस्या की घोषणा की

“सोलाना मेननेट बीटा है अस्थायी अस्थिरता का अनुभव करना। यह लगभग 45 मिनट पहले शुरू हुआ था, और इंजीनियर इस मुद्दे की जांच कर रहे हैं।

सेवा, इंजीनियर एक संकल्प की दिशा में काम कर रहे हैं। यदि आवश्यक हो तो सत्यापनकर्ता संभावित पुनरारंभ की तैयारी कर रहे हैं। ”

फाउंडेशन के अनुसार, यह मुद्दा एक विशाल के बाद उत्पन्न हुआ। ) वृद्धि प्रति सेकंड लेनदेन की संख्या में (टीपीएस) ब्लॉकचेन नेटवर्क में विभाजन का कारण बनता है।

“सोलाना मेननेट बीटा का सामना करना पड़ा लेन-देन भार में बड़ी वृद्धि जो 400,000 टीपीएस पर चरम पर थी। इन लेन-देन ने लेन-देन प्रसंस्करण कतार में बाढ़ आ गई, और नेटवर्क-महत्वपूर्ण संदेश की प्राथमिकता की कमी के कारण नेटवर्क ने फोर्किंग शुरू कर दिया।

इस फोर्किंग के कारण अत्यधिक मेमोरी खपत हुई, जिससे कुछ नोड्स ऑफ़लाइन हो गए। पूरे पारिस्थितिकी तंत्र के इंजीनियरों ने नेटवर्क को स्थिर करने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे।”

सोलाना वॉलेट फैंटम और अन्य विकेन्द्रीकृत अनुप्रयोग परिणामस्वरूप नेटवर्क से सुचारू रूप से कनेक्ट करने में असमर्थ थे।

“सोलाना नेटवर्क अभी रुक-रुक कर अस्थिरता का अनुभव कर रहा है। फैंटम और अन्य एप्लिकेशन को कनेक्ट करने में समस्या आ रही है। हम आपको स्थिति की स्थिति से अवगत कराते रहेंगे।”

एक बीट मिस न करें – क्रिप्टो ईमेल अलर्ट प्राप्त करने के लिए सदस्यता लें सीधे आपके इनबॉक्स

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये
ट्विटर, फेसबुक और तार

सर्फ दैनिक होडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें



अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/Lello86

Leave a Reply