सोलाना निवेशकों ने पिछले सप्ताह नेटवर्क आउटेज को दूर किया क्योंकि SOL ने संस्थागत पूंजी की एक और लहर देखी: CoinShares – The Daily Hodl

क्रिप्टो एसेट मैनेजमेंट फर्म कॉइनशेयर्स के अनुसार, संस्थागत निवेशक सोलाना के हालिया नेटवर्क आउटेज से अप्रभावित हैं क्योंकि वे एसओएल में पूंजी डालना जारी रखते हैं।

पिछले हफ्ते, स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट प्लेटफॉर्म सोलाना (SOL) को नुकसान हुआ एक डिस्ट्रीब्यूटेड डिनायल-ऑफ-सर्विस (DDoS) अटैक जिसके कारण नेटवर्क ऑफलाइन हो गया।

हालाँकि , सोलाना डेवलपर्स हमले शुरू होने के कुछ ही घंटों बाद सोलाना के मेननेट को फिर से शुरू करने और कार्यक्षमता बहाल करने में कामयाब रहे। CoinShares, संस्थागत निवेशकों ने सोलाना के नेटवर्क आउटेज को दूर किया और जोड़ा पिछले सप्ताह उनके पदों पर कुल $4.8 मिलियन का शुद्ध लाभ हुआ। DDoS हमले के कारण नेटवर्क आउटेज से, US$4.8m का अंतर्वाह देखा गया। इससे पता चलता है कि निवेशक हमले को टालने में खुश थे, इसे नेटवर्क के साथ कुछ अधिक निहित के बजाय शुरुआती समस्याओं के रूप में देखते हुए। “

स्रोत: CoinShares

बिटकॉइन (बीटीसी) के लिए, परिसंपत्ति प्रबंधन फर्म का कहना है कि शीर्ष क्रिप्टो संपत्ति ने पिछले सप्ताह में कुल $ 15 मिलियन की अपेक्षाकृत कम आमद देखी है। फर्म ने बताया कि बिटकॉइन इस साल की शुरुआत से CoinShares की कुल प्रबंधनाधीन संपत्ति पर अपनी पकड़ लगातार खो रहा है।

“बिटकॉइन में US$15m का अंतर्वाह देखा गया। पिछले 16 हफ्तों में से केवल 3 में इनफ्लो के साथ नकारात्मक निवेशक भावना से इसे सबसे अधिक नुकसान हुआ है।

2021 के दौरान, प्रबंधन के तहत संपत्ति (एयूएम) की कुल बाजार हिस्सेदारी 81% (जनवरी में) से गिरकर आज सिर्फ 67% हो गई है। ”

अन्य शीर्ष निवेश, जैसे कि एथेरियम (ईटीएच) और बहु-परिसंपत्ति निवेश उत्पादों में भी $6.6 का भारी अंतर्वाह देखा गया। मिलियन और $3.7 मिलियन क्रमशः।

ए बीट – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर, फेसबुक और टेलीग्राम सर्फ दैनिक होडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें


)

अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त राय निवेश सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/मिया स्टेंडल

Leave a Reply