सोलाना एडॉप्शन स्पीड हास्यास्पद है, क्रिप्टो एसेट इस चक्र का एथेरियम हो सकता है: मैक्रो गुरु राउल पाल – द डेली हॉडल

मार्को गुरु राउल पाल का कहना है कि स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट प्लेटफॉर्म सोलाना इस चक्र में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वालों में से एक होने की ओर अग्रसर है क्योंकि उनका मानना ​​​​है कि यह एथेरियम के 2017 बैल चक्र के नक्शेकदम पर चल रहा है।

बिटबॉय क्रिप्टो पर एक नए साक्षात्कार में, रियल विजन और ग्लोबल मैक्रो इन्वेस्टर के संस्थापक प्रमुख कारकों की पहचान करते हैं जो एसओएल को क्रिप्टो बाजारों में अगली बड़ी बात।

“मैं इसे देख रहा हूं। सुनिश्चित नहीं था कि इसके साथ क्या करना है, और फिर मुझे लगता है कि यह इस चक्र का ईटीएच है। याद रखें कि ईटीएच वह था जो बड़ी नई चीज बन गया? मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि इसमें शामिल सभी लोगों की वंशावली, गोद लेने की गति हास्यास्पद है। मेरा मतलब है कि यह उस चक्र में ETH की तुलना में तेजी से बढ़ रहा है।

)आवेदन की संख्या, पारिस्थितिकी तंत्र है, यह ऐसा है जैसे किसी ने मुझे पारिस्थितिकी तंत्र का एक चार्ट भेजा है, सोलाना के साथ पहले से ही 300 लोग काम कर रहे हैं। यह ऐसा है, 'ठीक है, यह वास्तविक है और यह ऐसी गति से हो रहा है कि हममें से कोई भी अपना सिर इधर-उधर नहीं कर सकता।'”

पाल ने कहा कि वह सोलाना को कार्डानो से बेहतर प्रदर्शन करते हुए शीर्ष क्रिप्टोकरेंसी में से एक बनते हुए देखता है।

“यह उस तरह का है जैसे हर कोई चाहता है कि कार्डानो वास्तव में सोलानो के साथ हो। इसका मतलब यह नहीं है कि कार्डानो समय के साथ खत्म नहीं होता, लेकिन सोलाना को लगता है कि वह इस चक्र को जीतने जा रही है। यह असाधारण सिक्का नहीं था जो एक प्रमुख बन जाता है।”

मैं

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें
क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स

में पहुंचाने के लिए
का पालन करें हमें ट्विटर ,
पर फेसबुक और

टेलीग्राम


सर्फ डेली हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जांच करें

अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/एना एगुइरे पेरेज़

Leave a Reply