सीईओ चांगपेंग झाओ कहते हैं, Binance वैश्विक नियामक प्रतिक्रिया के बीच आधिकारिक तौर पर दुकान स्थापित करने के लिए जगह की तलाश में है – The Daily Hodl

वैश्विक नियामक चिंताओं को दूर करने के लिए बिनेंस एक आधिकारिक मुख्यालय स्थापित करने के लिए एक स्थान की तलाश में है।

लोकप्रिय क्रिप्टोकुरेंसी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म जांच के तहत है संभावित रूप से बिना लाइसेंस वाली सेवाओं के संचालन और औपचारिक अनुमोदन के बिना विनियमित गतिविधियों में संलग्न होने के लिए।

सीईओ चांगपेंग झाओ का कहना है कि बिनेंस अपने विकेन्द्रीकृत ढांचे से दूर जा रहा है, जिसमें कोई भौतिक मुख्यालय नहीं है, लाइसेंसिंग अनुमोदन जीतने की उम्मीद में संयुक्त राज्य अमेरिका, हांगकांग, जापान और सिंगापुर सहित कई न्यायालयों में कार्रवाई के बीच।

के साथ एक साक्षात्कार में साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट, झाओ कहते हैं,

“जैसा कि हम एक केंद्रीकृत एक्सचेंज चलाते हैं , हमने महसूस किया है कि नियामकों के साथ अच्छी तरह से काम करने के लिए हमें एक केंद्रीकृत इकाई की आवश्यकता है।

हमें चाहिए हितधारकों के स्वामित्व, पारदर्शिता और जोखिम नियंत्रण के स्पष्ट रिकॉर्ड रखने के लिए।

उद्योग में सबसे बड़ा खिलाड़ी, हमें बदलाव के लिए खुद को तैयार करने की जरूरत है। हम नियामकों के साथ काम करना आसान बनाने के लिए बदलाव कर रहे हैं। ”

टेक न्यूज वेबसाइट द इंफॉर्मेशन के अनुसार, बिनेंस की यूएस शाखा एक आयोजित करने की योजना बना रही है आरंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) अगले तीन वर्षों में कभी-कभी।

एक बीट मिस न करें – क्रिप्टो ईमेल अलर्ट प्राप्त करने के लिए सदस्यता लें सीधे आपके इनबॉक्स में
हमारा अनुसरण इस पर कीजिये
ट्विटर , फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें



अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / सर्गेई निवेन्स

Leave a Reply