साइरस फाउंडेशन ने D-VoiS के साथ किया रणनीतिक समझौता – The Daily Hodl

14 सितंबर, 2021 – कुक आइलैंड्स



उभरते बाजारों में डेटा स्वामित्व लाने के लिए एक प्रमुख पहल। ब्लॉकचैन-आधारित डेटा स्वामित्व पहल साइरस फाउंडेशन

ने डी-वॉयस, एक प्रमुख इंटरनेट के साथ एक रणनीतिक साझेदारी बनाई है भारत में सेवा प्रदाता (आईएसपी)

यह साझेदारी घर के मालिकों को साइरस डिवाइस की तैनाती के साथ-साथ साइरस डेटा प्लेटफॉर्म से कनेक्टिविटी सुनिश्चित करेगी। साइरस डिवाइस – a वाईफाई राउटर जो उपयोगकर्ताओं को उनके द्वारा उत्पन्न डेटा के लिए मुआवजा देने में सक्षम बनाता है एक महत्वपूर्ण समाधान है जो आईएसपी के लिए हार्डवेयर आवश्यकताओं को पूरा करता है और डेटा के निर्माता को मूल्य वापस देता है, जो अपनी तरह का पहला उत्पाद है।

इस रणनीतिक पहल के माध्यम से, साइरस एक व्यापक बाजार में प्रवेश करने में सक्षम होगा, एक सहज समाधान प्रदान करेगा जो उभरते बाजार में ब्रॉडबैंड इंटरनेट कवरेज का विस्तार करते हुए घर के मालिकों को उनके डेटा अंतर्दृष्टि के लिए भुगतान करता है।

भारत में ब्रॉडबैंड परिनियोजन की दर दुनिया में सबसे तेज है, जिसमें वर्तमान में चार करोड़ घरों में सेवा दी जा रही है। जबकि ब्रॉडबैंड अपने उच्च विकास के चरण में है, साइरस डिवाइस की तैनाती मौजूदा बाजार की प्रवृत्ति के अनुकूल है, जबकि उपयोगकर्ताओं के लिए सीधे मूल्य लाता है – a जीत-जीत समाधान।

डी- VoiS उनके मौजूदा उपयोगकर्ता आधार पर साइरस डिवाइस की तैनाती और स्थापना में सहायता करेगा। गृहस्वामी तब साइरस पारिस्थितिकी तंत्र में ऑप्ट-इन कर सकते हैं और डेटा अर्थव्यवस्था का हिस्सा बन सकते हैं, क्या उन्हें चुनना चाहिए।

ऑनबोर्डिंग अनुभव घर्षण रहित होगा, क्योंकि आईएसपी इस नए उत्पाद की पेशकश को अपनाने के लिए एक स्पष्ट मार्ग का समर्थन करेगा।

उन्नत वाईफाई राउटर कैप्चर करता है वेब ब्राउज़िंग से लेकर IoT उपकरणों तक, घर के भीतर से सबसे बारीक डेटा। इसके अतिरिक्त, घर के भीतर प्रत्येक व्यक्ति को उनकी अंतर्दृष्टि के लिए भुगतान किया जा सकेगा, जिनमें से अधिकांश पहले से ही मौजूदा वेबसाइटों द्वारा कब्जा कर लिए गए हैं।

ISP, Cirus परिनियोजन रणनीति के केंद्रबिंदु के रूप में कार्य करता है, क्योंकि उपयोगकर्ताओं की ऑनबोर्डिंग कम समय के भीतर हो सकती है, जिसमें स्थापना और सेट-अप में सहायता के लिए त्वरित सूचनाएं शामिल हैं।

मकान मालिक को अपने मौजूदा व्यवहार को बदले बिना इस एकीकरण से लाभ होगा। साइरस फाउंडेशन के सह-संस्थापक समर्थ नागभूषणम ने कहा, “डिजिटल युग और वेब 3.0 की प्रगति के माध्यम से, यह समय है कि लोग अपनी सबसे बड़ी डिजिटल संपत्ति के मूल्य में हिस्सा लें। – आंकड़े। अब समय आ गया है कि सिस्टम में लाखों लोगों को एक साथ लाया जाए ताकि वे मूल्य सृजन में हिस्सा ले सकें, जिसे परंपरागत रूप से कुछ बड़ी टेक कंपनियों द्वारा कब्जा कर लिया गया है और खामोश कर दिया गया है। आईएसपी रणनीति प्रभावी रूप से इसे सक्षम करने के लिए बड़े पैमाने पर दर्शकों को आकर्षित करती है। डी-वॉयस के सीईओ रमेश सत्य ने कहा, “यह पहली बार है कि हमें एक राउटर पार्टनर मिला है जो उपभोक्ता को अपने अर्थशास्त्र के केंद्र में रख रहा है। हमारे ग्राहक आधार के लिए साइरस मूल्य प्रस्ताव न केवल हमारे ग्राहकों के लिए बेहद फायदेमंद है बल्कि हमारे नेटवर्क पर ग्राहक प्रतिधारण बढ़ाने में डी-वॉयस को एक महत्वपूर्ण लाभ प्रदान करेगा और हमारे नेटवर्क को विकसित करने की हमारी क्षमता को बढ़ाएगा।

D-VoiS इंजीनियरों के साथ काम कर रहा है यह सुनिश्चित करने के लिए कि डिवाइस उनके नेटवर्क के साथ पूरी तरह से संगत है और एक सुचारू रोलआउट होगा, कई महीनों तक सायरस। अनुबंध की पूर्ति विवरण और साइरस और डी-वॉयस के बीच लंबी अवधि की साझेदारी के पैमाने की घोषणा बाद की तारीख में की जाएगी।

डी-वॉयस के बारे में


D-VoiS

भारत की इंटरनेट कहानी में अग्रणी हैं। वे खुदरा, आतिथ्य, परिसर वाईफाई और कॉर्पोरेट और सार्वजनिक वाईफाई सहित भारतीय अर्थव्यवस्था में विभिन्न क्षेत्रों के लिए अत्याधुनिक इंटरनेट समाधान प्रदान करते हैं। ब्रांड आई-ऑन कई क्षेत्रों में एक विश्वसनीय नाम है, और आवासीय ब्रॉडबैंड में निरंतर कदम उत्साह का कारण हैं क्योंकि वे अत्याधुनिक एनओसी निगरानी कनेक्टिविटी प्रदान करते हैं और सैकड़ों से अधिक के लिए उच्च गति, कम विलंबता इंटरनेट प्रदान करते हैं। हजारों ग्राहक।


साइरस फाउंडेशन के बारे में

साइरस फाउंडेशन, साइरस पारिस्थितिकी तंत्र के पीछे की विकास टीम है, एक सुलभ ऑन-रैंप जिसे वेब 3.0 और स्वामित्व अर्थव्यवस्था को अपनाने में तेजी लाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें साइरस डिवाइस, साइरस कोर प्लेटफॉर्म और साइरस कंफ्लुएंस नेटवर्क शामिल हैं, जो सभी उपयोगकर्ताओं को उनके द्वारा उत्पन्न डेटा स्ट्रीम पर सही स्वामित्व देने के लिए मिलकर काम करते हैं।

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया ध्यान दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।


का पालन करें हमें Twitter पर) ) फेसबुक तार इसकी जाँच पड़ताल करो नवीनतम उद्योग घोषणाएँ

Leave a Reply