सरकारी भवन के अंदर कथित तौर पर 46 बिटकॉइन और क्रिप्टो खनिक स्थापित करने के लिए आदमी को 15 साल की जेल का सामना करना पड़ता है – द डेली हॉडल

न्यूयॉर्क के रिवरहेड में काउंटी केंद्र के अंदर बिटकॉइन (बीटीसी) और अन्य क्रिप्टोकरेंसी का कथित रूप से खनन करते हुए पकड़े जाने के बाद एक आदमी 15 साल तक सलाखों के पीछे रह सकता है।

एसोसिएटेड प्रेस की रिपोर्ट है कि क्रिस्टोफर नेपल्स, काउंटी क्लर्क के कार्यालय में एक आईटी संचालन पर्यवेक्षक, सार्वजनिक भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहा है, भव्य सरकारी भवन के अंदर 46 क्रिप्टो खनिकों को गुप्त रूप से स्थापित करने के लिए चोरी, और कंप्यूटर अतिचार।

42 वर्षीय, ए दो दशकों से अधिक समय से काउंटी के कर्मचारी, ने कथित तौर पर उपकरणों को छह कमरों में रखा, उन्हें अप्रयुक्त विद्युत दीवार पैनलों और फर्शबोर्ड के नीचे जैसे स्थानों में छिपा दिया। अधिकारियों का कहना है कि कुछ मशीनें फरवरी से ही लगी हुई थीं।

सफ़ोक काउंटी जिला अटॉर्नी टिमोथी सिनी

कहते हैं

कि नेपल्स की योजना में बिजली बिलों में सार्वजनिक खजाने की लागत कम से कम $6,000 है।

“खनन क्रिप्टोकुरेंसी के लिए भारी मात्रा में संसाधनों की आवश्यकता होती है, और खनिकों को नेविगेट करना होता है कि सभी को कैसे कवर किया जाए उन बिजली और शीतलन लागत। इसे करने का एक तरीका मिला; दुर्भाग्य से, यह करदाताओं की पीठ पर था। ”

सिनी भी कहते हैं कि नेपल्स ने इतने खनिकों को इमारत के अंदर रखा था कि कई कर्मचारी धीमी इंटरनेट गति के बारे में शिकायत कर रहे थे, और जब खनिकों को एक कमरे से हटा दिया गया था, तापमान में 20 डिग्री से अधिक की गिरावट आई है। , लेकिन इसने काउंटी के बुनियादी ढांचे को भी खतरे में डाल दिया।”

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये
ट्विटर ,

फेसबुक और

टेलीग्राम

सर्फ डी ऐली होडल मिक्स



नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें




अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

Leave a Reply