संस्थागत बदलाव? पहली बार, ग्रेस्केल का शीर्ष क्रिप्टो निवेश उत्पाद बिटकॉइन ट्रस्ट नहीं है – द डेली हॉडल

डिजिटल एसेट एनालिटिक्स फर्म के एक नए अध्ययन से पता चलता है कि संस्थागत निवेशक ग्रेस्केल के बिटकॉइन ट्रस्ट (GBTC) से एक और क्रिप्टो एसेट ट्रेडिंग उत्पाद के पक्ष में जा रहे हैं।

क्रिप्टोकरंसी की एक रिपोर्ट के अनुसार, ग्रेस्केल के एथेरियम ट्रस्ट (ETHE) ने सितंबर में इतिहास में पहली बार GBTC की तुलना में अधिक दैनिक ट्रेडिंग वॉल्यूम देखा।

“ग्रेस्केल का एथेरियम ट्रस्ट (ETHE) सितंबर में सबसे अधिक कारोबार किया जाने वाला डिजिटल संपत्ति उत्पाद था – औसत दैनिक मात्रा 29.0% बढ़कर $250 मिलियन (42.4% बाजार हिस्सेदारी) के साथ – ग्रेस्केल के बिटकॉइन ट्रस्ट (GBTC) को अलग करना ) पहली बार।”

अध्ययन में यह भी बताया गया है कि प्रबंधन के तहत कुल संपत्ति ( बिटकॉइन-आधारित उत्पादों में एयूएम) सितंबर में नए निचले स्तर पर गिर गया, जबकि एथेरियम की बाजार हिस्सेदारी चरम पर थी क्योंकि निवेशक अपने क्रिप्टो पोर्टफोलियो में विविधता लाते थे।

“बिटकॉइन-आधारित उत्पादों में एयूएम सितंबर में 7.8% गिरकर 35.1 बिलियन डॉलर (वर्तमान का 67.9%) हो गया। टोटल एयूएम – अप्रैल के बाद से इस साल का सबसे कम शेयर 78.3%)। दूसरी ओर, एथेरियम-आधारित उत्पाद एयूएम के अपने उच्चतम बाजार हिस्सेदारी 25.9% पर पहुंच गए, 3.0% की कमी के बाद 13.5 बिलियन डॉलर हो गए।

इस आंदोलन से पता चलता है कि निवेशक बिटकॉइन के विकल्प की तलाश कर रहे हैं क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सपोजर। ”

हालांकि ग्रेस्केल के बिटकॉइन-आधारित उत्पादों में पिछले महीने एयूएम के संदर्भ में गिरावट देखी गई, क्रिप्टोकरंसी ने नोट किया कि औसत साप्ताहिक तीन महीने के डाउनट्रेंड से गुजरने के बाद पिछले महीने शुद्ध अंतर्वाह सकारात्मक हो गया। बहिर्वाह की तीन महीने की प्रवृत्ति (- जून में 59.9 मिलियन डॉलर, जुलाई में 12.1 मिलियन डॉलर और अगस्त में 0.6 मिलियन डॉलर)। पूरी रिपोर्ट डाउनलोड करें यहां

एक बीट मिस न करें – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके पास पहुंचाने के लिए इनबॉक्स

चहचहाना पर हमें का पालन करें
, फेसबुक और तार

सर्फ डेली होडल मिक्स )

जाँच ताजा खबर सुर्खियों


अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/सोलरसेवन

Leave a Reply