संघीय न्यायाधीश ने एसईसी के रिपल सूट में अदालत की सहायता करने के लिए एक्सआरपी धारकों को अनुमति दी – द डेली हॉडल

एक संघीय न्यायाधीश ने एक्सआरपी धारकों के प्रस्ताव पर फैसला सुनाया है जो रिपल के खिलाफ अमेरिकी प्रतिभूति और विनिमय आयोग (एसईसी) के मामले में हस्तक्षेप करना चाहते हैं।

अमेरिकी जिला न्यायाधीश एनालिसा टोरेस का कहना है कि जबकि XRP धारक मामले में हस्तक्षेप नहीं कर सकते हैं, वह उन्हें Ripple Labs Inc.

के खिलाफ SEC की कार्रवाई में “अमीसी क्यूरी” के रूप में कार्य करने की अनुमति देगा। कॉर्नेल लॉ स्कूल के अनुसार। एमीसी क्यूरी मामले से संबंधित मुद्दों पर एमिकस ब्रीफ के रूप में जाने जाने वाले दस्तावेज जमा कर सकते हैं, जब तक कि अदालत पहले से ही ब्रीफ को मंजूरी दे देती है।

एसईसी ने अपना मुकदमा दायर किया दिसंबर 2020 के अंत में रिपल लैब्स इंक के खिलाफ, यह घोषणा करते हुए कि एक्सआरपी एक सुरक्षा है और सैन फ्रांसिस्को भुगतान कंपनी पर उचित प्राधिकरण के बिना क्रिप्टो संपत्ति बेचने का आरोप लगाती है।

अप्रैल में, वकील जॉन डीटन और पांच अन्य एक्सआरपी धारकों, जिन्हें मामले के दस्तावेजों में “मोटिव्स” के रूप में संदर्भित किया गया था, ने “सभी समान रूप से स्थित एक्सआरपी धारकों की ओर से” मामले में हस्तक्षेप करने के लिए एक प्रस्ताव दायर किया।

डीटन और अन्य जज टोरेस के अनुसार, तर्क दिया गया कि एसईसी का दावा इस निष्कर्ष की ओर ले जाता है कि “दुनिया में हर व्यक्ति जो एक्सआरपी बेच रहा है, वह उल्लंघन करेगा।” डीएटन ने इस दावे को “बेतुका” कहा

आंदोलनकारियों ने यह भी तर्क दिया कि उनके हितों का उचित प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है मामले में पक्षकार।

एसईसी ने तर्क दिया कि प्रतिवादी के रूप में आंदोलनकारियों को हस्तक्षेप से वैधानिक रूप से रोक दिया गया है। रिपल ने प्रतिवाद किया कि एक्सआरपी धारकों को हस्तक्षेप से वैधानिक रूप से प्रतिबंधित नहीं किया गया है, लेकिन यह भी तर्क दिया कि मामले में देरी न करने के लिए मूवेंट्स को 'एमीसी-प्लस' या सीमित हस्तक्षेपकर्ताओं के रूप में सीमित भागीदारी होनी चाहिए।

स्टुअर्ट रिपल के जनरल काउंसल एल्डरोटी का कहना है कि जज टोरेस का फैसला एक सकारात्मक विकास है।

एक्सआरपी धारकों ने हमेशा कहा है कि एसईसी का मुकदमा उन पर सीधा हमला है। अब यह आधिकारिक है। कोर्ट का फैसला जॉन डीटन को अपने “सार्थक दृष्टिकोण” को साझा करने की अनुमति देता है ताकि अदालत को “उचित निर्णय तक पहुंचने” में मदद मिल सके। एक और महत्वपूर्ण (और सकारात्मक) विकास। https://t.co/JXeyhlKABT

– स्टुअर्ट एल्डरोटी (@s_alderoty) 4 अक्टूबर, 2021

एक बीट मिस न करें – सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर , फेसबुक और

टेलीग्राम

) सर्फ

दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/डिजाइन प्रोजेक्ट्स

Leave a Reply