शीर्ष क्रिप्टो विश्लेषक का कहना है कि बिटकॉइन को $ 30,000 से नीचे के टूटने से बचने के लिए महत्वपूर्ण स्तर को पुनः प्राप्त करना चाहिए – दैनिक हॉडल

एक व्यापक रूप से अनुसरण किए जाने वाले क्रिप्टो रणनीतिकार और व्यापारी का कहना है कि बिटकॉइन को एक महत्वपूर्ण स्तर को पुनः प्राप्त करना चाहिए ताकि एक बड़े कदम को $ 30,000 से नीचे ले जाया जा सके।

एक नए रणनीति सत्र में, DonAlt बिटकॉइन के लिए एक तेजी का परिदृश्य तैयार करता है जो प्रमुख क्रिप्टोकरेंसी को $ 52,000 पर प्रमुख प्रतिरोध को दूर करने की गति दे सकता है।

) “मान लीजिए कि आपको समाचार के आधार पर एक परमाणु मिलता है, अगर वह उसमें समा जाता है जैसे कि आपको तेजी की खबर नहीं मिलती है या जो भी हो, यह सिर्फ मूल्य कार्रवाई है जो इसे वापस ऊपर धकेलती है, आमतौर पर आपको कम से कम एक निचोड़ मिलता है। यह निचोड़, इस मामले में, मान लें कि हम यहां ($44,000) से ऊपर जाते हैं, इसे आसानी से $50,000 क्षेत्र में ले जाएगा। उस बिंदु पर, हम इस उच्च ($ 52,000) के लिए मेरी राय में बहुत करीब हैं, न केवल इसे बाहर निकालने के लिए। “

हालांकि बिटकॉइन के कार्ड में एक बुल ट्रेंड की निरंतरता है, डोनाल्ट का कहना है कि बीटीसी को पहले एक महत्वपूर्ण स्तर से ऊपर बंद होना चाहिए, जहां बिटकॉइन $ 28,000 तक गिर जाता है।

“यदि कुछ भी हो, तो $42,400 से ऊपर बंद होने की प्रतीक्षा करें। मेरी राय में, कम से कम ऐसा ही करना है। अगर यह इसे प्रबंधित भी नहीं कर सकता है, तो मुझे लगता है कि इसे ले लो, इसे रोल ओवर करें, $30,000 से नीचे जाओ। यदि यह $ 42,400 से ऊपर बंद हो सकता है, तो यह सीमा होनी चाहिए (लगभग $ 42,000)। यह छोटा, और फिर चाहे आप टूट जाएं या नीचे, [that’s] बस अगला कदम तय करने जा रहे हैं।

लेखन के समय, बिटकॉइन के अनुसार $42,419 पर कारोबार कर रहा है। CoinGecko.