शीर्ष क्रिप्टो ट्रेडर के अनुसार, सोलाना, हिमस्खलन, और दो और altcoins नई ऊँचाइयों की स्थापना कर रहे हैं – द डेली हॉडल

एक बारीकी से अनुसरण किया जाने वाला क्रिप्टो व्यापारी स्मार्ट अनुबंध प्लेटफॉर्म सोलाना (एसओएल) और हिमस्खलन (एवीएक्स), साथ ही दो अन्य altcoins के लिए रैलियों की भविष्यवाणी कर रहा है। ट्विटर पर फॉलोअर्स ने कहा कि स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट प्लेटफॉर्म टेरा (LUNA) में हालिया मूल्य वृद्धि ने उन्हें आश्वस्त किया है कि सोलाना उनकी अपेक्षा से जल्द ही टूट जाएगा।

“$SOL: I एक विचार था कि #सोलाना थोड़ी देर के लिए 130-175 के बीच होगा, लेकिन लूना ने अभी जो किया उसे देखकर, मुझे लगता है कि यह वास्तव में बाद में जल्द ही टूट जाता है। स्रोत: Altcoin शेरपा /ट्विटर

SOL है CoinGecko. के अनुसार, लेखन के समय $ 168.92 की कीमत के साथ पिछले सात दिनों में 18% ऊपर। )

AVAX के बारे में, शेरपा का कहना है कि जब उसने $70 पर कुछ लाभ लिया, तब भी वह एक स्थिति रखता है और एक और पैर ऊपर की उम्मीद करता है।

$ AVAX: मेरे पास अभी भी इसका एक बड़ा बैग है; मैंने ७० डॉलर पर कुछ मुनाफा लिया लेकिन पिछले कुछ हफ्तों में इसमें ज्यादातर ठंडा रहा हूं।

#AVAXपारिस्थितिकी तंत्र पर कुछ सिक्के बजाना लेकिन इसके बारे में है। NFT के अच्छे प्रदर्शन के साथ, मुझे लगता है कि L1s के पास 1 और चरण आने वाला है।

pic.twitter.com/q8UECtShwE

– Altcoin शेरपा (@AltcoinSherpa) 3 अक्टूबर, 2021

अगला विकेंद्रीकृत विनिमय है dYdX(DYDX), जो लेखन के समय पिछले सप्ताह में 26% बढ़कर $24.66 हो गया। ट्रेडर का मानना ​​​​है कि टोकन एक छोटे से पुलबैक के बाद सभी समय के उच्च स्तर को पार कर सकता है। .

हम ATH lvls पर एक छोटी सी कमी देख सकते हैं लेकिन मुझे उम्मीद है कि यह हर समय उच्च स्तर को तोड़ देगा। “

स्रोत: Altcoin शेरपा/ट्विटर

डिजिटल एसेट-ट्रांसफर सॉफ्टवेयर रेन (आरईएन) को देखते समय , शेरपा चार्ट पर ध्यान देने योग्य उच्च ऊँचाइयों और निम्न चढ़ावों के साथ एक ऊपर की ओर रुझान देखता है।

चार्ट पर चित्रित उच्च और निम्न को साफ़ करें।

A $1 के आसपास का नया निचला स्तर एक ठोस खरीदारी क्षेत्र हो सकता है।

स्रोत: Altcoin शेरपा / ट्विटर

REN वर्तमान में है CoinGecko

के अनुसार लेखन के समय $१.१७ का मूल्य, पिछले सप्ताह की तुलना में ७% ऊपर ।

ऑल्टकॉइन शेरपा ने क्रिप्टो उद्योग के नेता बिटकॉइन को देखकर अपने चार्ट विश्लेषण को समाप्त कर दिया, $ 48,000 के पुलबैक के बाद संभावित ब्रेकआउट स्तर के रूप में $ 53,000 को लक्षित किया।

“$बीटीसी: मैं अभी भी मध्यावधि में अविश्वसनीय रूप से आशावादी हूं; मुझे लगता है कि हम 53->48 या कुछ से कुछ छोटे पुलबैक देख सकते हैं, लेकिन मैं बहुत कम की उम्मीद नहीं कर रहा हूं।

बुलिश एमएस एक बार 53k टूटा हुआ आईएमओ।”

स्रोत: Altcoin शेरपा / ट्विटर

लेखन के समय, बिटकॉइन 13% बढ़कर $48,849 हो गया है, के अनुसार कोइंगेको ।

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए


हमारा अनुसरण इस पर कीजिये
ट्विटर, फेसबुक तथा तार


सर्फ डेली होडल मिक्स

्जा बरामद

होते ) अस्वीकरण: राय डेली होडल में व्यक्त किया गया निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/एलेना11/आंद्रे बुक्रीव

Leave a Reply