शार्क टैंक के दिग्गज केविन ओ'लेरी का कहना है कि उनका क्रिप्टो एक्सपोजर अब सोने से बड़ा है – यहाँ क्यों है – द डेली हॉडल

शार्क टैंक स्टार और निवेशक केविन ओ'लेरी का कहना है कि उनके पोर्टफोलियो में पहली बार सोने की तुलना में अधिक क्रिप्टोकरेंसी है।

स्टैनबेरी रिसर्च पर डेनिएला कंबोन के साथ एक नए साक्षात्कार में, बिजनेस मैग्नेट का कहना है कि हालांकि उनका अपना सारा सोना तुरंत बेचने का इरादा नहीं है, लेकिन उन्हें क्रिप्टो स्पेस में केवल मूल्य अटकलों से कहीं अधिक अवसर दिखाई देता है।

“मेरे पास सोने में 5% है इसलिए पहली बार क्रिप्टो मेरे लिए सोने से अधिक है, और मैं अपना सोना रखने जा रहा हूं। मुझे इसे बेचने का कोई कारण नहीं दिखता। लेकिन क्रिप्टो में, यह अब केवल बिटकॉइन (BTC) की कीमत पर दांव नहीं लगा रहा है। निवेश करने के कई अन्य तरीके हैं, खासकर ब्लॉकचेन के अवसरों में सोलाना और एथेरियम…

बहुत सारे अलग-अलग स्तर वाले हैं, और निश्चित रूप से, स्तर दो, डेरिवेटिव जो एथेरियम और सोलाना और अन्य सभी के शीर्ष पर रखे जाते हैं … मुझे बस बहुत सारे निवेश के अवसर दिखाई देते हैं, और मैं उस स्थान में एक निवेशक बनने जा रहा हूं। “

ओ'लेरी ने खुलासा किया कि क्रिप्टो अब उनके निवेश पोर्टफोलियो का 7% बनाता है।

वह यह भी कहता है कि जब मीडिया बिटकॉइन और सोने के बीच एक कील चलाता है, तो उनका कहना है कि दोनों संपत्तियों में एक्सपोजर होना एक “अच्छा विचार” है।

“सोने की जगह लेने वाला कुछ नहीं है… [It] मेरे और अन्य जैसे पोर्टफोलियो में एक संपत्ति के रूप में एक संपत्ति वर्ग रहेगा। आप सोना दांव पर नहीं लगा सकते। आप सोना उधार नहीं दे सकते… उसी समय, क्रिप्टो के साथ, आपके पास इसे दांव पर लगाने या इसे उधार देने और ब्याज के माध्यम से मूल्य की किसी प्रकार की प्रशंसा प्राप्त करने का अवसर है।

तो मुझे लगता है कि वे दो अलग-अलग परिसंपत्ति वर्ग हैं … प्रेस को सोने और बिटकॉइन के बीच इस विवाद को बनाते हुए देखना मजेदार है, [but] यह अप्रासंगिक है। वे बिल्कुल अलग हैं। मेरे दृष्टिकोण से, दोनों के संपर्क में रहना एक अच्छा विचार है।”

मैं

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें
क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें
,
फेसबुक
और तार

सर्फ

दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/मैक्रोवाइल्डलाइफ/रिक एपेडियो

Leave a Reply