शार्क टैंक के केविन ओ'लेरी के अनुसार, यहां बताया गया है कि अमेरिका कैसे स्थिर सिक्कों को विनियमित करने जा रहा है – द डेली हॉडल

करोड़पति निवेशक और शार्क टैंक स्टार केविन ओ'लेरी अमेरिका में स्थिर मुद्रा विनियमन के भविष्य पर अपना दृष्टिकोण साझा कर रहे हैं।

किटको न्यूज पर एक साक्षात्कार में, ओ'लेरी कहते हैं कि वह क्रिप्टो स्पेस में विनियमन का स्वागत करते हैं क्योंकि यह परिसंपत्ति वर्ग को मान्य करेगा और संस्थागत निवेशकों को एक क्रिप्टोक्यूरेंसी में पूंजी को आगे बढ़ाने के लिए स्पष्ट रैंप। इन सभी क्रिप्टोकरेंसी और सभी स्तर -1 और स्तर -2 ब्लॉकचेन के लिए नियामक प्लेटफॉर्म क्योंकि आपको कुछ समझना होगा, लोग क्रिप्टो के बारे में बहुत उत्साहित हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि असली पैसा, संस्थागत पैसा अभी तक नहीं है…

मैं बहुत सारी पेंशन योजनाओं और सॉवरेन फंड के साथ मिलकर काम करता हूं। वे इसे अभी तक एक विलक्षण कारण से नहीं छू रहे हैं: नियामक ने शासन नहीं किया है। ”

ओ'लेरी भी इस धारणा पर पीछे हटते हैं कि नियामक अस्तित्व से बाहर स्थिर सिक्कों को पछाड़ सकता है और विनियमित कर सकता है।

“वे कर सकते थे, लेकिन मुझे लगता है कि बिल्ली बैग से बाहर है। मुझे लगता है कि जिन्न बोतल से बाहर है, और इसे देखने के अन्य सभी तरीके, क्योंकि उत्पादकता वृद्धि पहले $ 30 बिलियन में साबित हुई है, इस दुनिया भर में नेता बनने का अवसर, हमारी अपनी अर्थव्यवस्था की उत्पादकता बढ़ाने का अवसर और भुगतान प्रणाली, और अन्य सभी चीजें जो स्थिर मुद्राएं कर सकती हैं, इस आकार की अर्थव्यवस्था के लिए बहुत बड़ा अवसर हैं, और मुझे नहीं लगता कि कोई नियामक यह कहने वाला है, 'नहीं, नहीं, नहीं। हम उस नवाचार में से कोई भी नहीं चाहते हैं।'”