वॉरेन बफेट बिटकॉइन के सबसे बड़े आलोचकों में से एक हैं – लेकिन उनकी पोती क्रिप्टो में गोता लगा रही है – द डेली हॉडल

दिग्गज निवेशक और बिटकॉइन समीक्षक वारेन बफेट की पोती का कहना है कि अपूरणीय टोकन (एनएफटी) को अपनाने से उनके कला व्यवसाय को कोविड -19 महामारी के दौरान जीवित रखा गया।

इंस्टीट्यूशनल इन्वेस्टर के साथ एक नए साक्षात्कार में, निकोल बफेट का कहना है कि एनएफटी की बिक्री ने उनके करियर को बचाए रखा और अपने दर्शकों का विस्तार ऐसे समय में किया जब इन-पर्सन शो और गैलरी को पकड़ना असंभव था।

“एनएफटी वास्तव में पैसे के रूप में कला, मुद्रा के रूप में कला है, जिसका अर्थ है कि कलाकारों के लिए और जो लोग कला खरीदना चाहते हैं, उनके लिए अधिक पहुंच है। काम पर अधिक नज़र रखना बहुत अच्छा है। ”

एनएफटी अद्वितीय डिजिटल संपत्ति हैं जिन्हें ब्लॉकचेन में एन्कोड किया गया है जिसमें कलाकृतियां, ट्रेडिंग कार्ड, वीडियो शामिल हैं। बफेट कहते हैं

युवा भीड़ के लिए अपील करने के लिए उसकी कीमतें सस्ती रखने के बावजूद जब से उसने आभासी संपत्ति बेचना शुरू किया है, उसकी आय में वृद्धि देखी गई है।

मेरा काम … मैं सुलभ होना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि लोग आसानी से खरीद सकें आनंद लें [them]।”

जब से उसने एनएफटी बनाना शुरू किया है, बफेट का कहना है कि उसकी सबसे उल्लेखनीय कृतियां हैं “आत्मा सिक्के” संग्रह, जिसका अर्थ लोगों को ध्यान करने में मदद करना है, और दुनिया का पहला होलोग्राम एनएफटी , जिसमें डॉल्फ़िन हैं और इसे पृथ्वी दिवस मनाने के लिए बनाया गया था।

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए
हमारा अनुसरण करें ट्विटर पे
, फेसबुक और टेलीग्राम
सर्फ डेली हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें



अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

फीचर्ड इमेज: शटरस्टॉक/हुय थोई

Leave a Reply