वीज़ा के एस्टोनियाई साथी वालेस्टर ने एनएफटी में किया निवेश – दैनिक जागरण



दुनिया भर में क्रिप्टोकुरेंसी स्वीकृति का सामान्य स्तर सक्रिय रूप से बढ़ रहा है। दूसरे दिन हमें पता चला कि वीज़ा, इंक. ने एनएफटी क्षेत्र में निवेश करने की दिशा में एक और कदम उठाते हुए, क्रिप्टोपंक संग्रह से $१५०,००० में एक संग्रहणीय एनएफटी टोकन खरीदा। कंपनी ने एनएफटी प्रौद्योगिकी की उच्च संभावनाओं को नोट किया, इसे वाणिज्य और मनोरंजन का भविष्य कहा।

एस्टोनियाई कंपनी वालेस्टर का कहना है कि यह अपने वैश्विक भागीदार वीज़ा का समर्थन करता है एनएफटी और संपूर्ण क्रिप्टोक्यूरेंसी उद्योग का विकास।


डिजिटल मुद्रा की दुनिया में आशाजनक रुझानों के बाद, कंपनी ने एनएफटी में निवेश करने का फैसला किया और 33 खरीदे। एस्ट्रो फ्रेंस संग्रह से टोकन, अंतरिक्ष यात्री बैल की अनूठी छवियों की विशेषता। खरीदारी की राशि 3.05 ETH थी, जो लगभग $10,000 का प्रतिनिधित्व करती है। 'व्हाइट लेबल' मॉडल।


अपने स्वयं के भुगतान कार्ड जारी करने की क्षमता वॉलस्टर ग्राहकों को अपनी प्रमुख व्यावसायिक प्रक्रियाओं को अनुकूलित करने, कर्मचारियों के साथ भुगतान प्रणाली को सरल बनाने की अनुमति देती है। और प्रतिपक्ष और फलस्वरूप, अपनी उपस्थिति का विस्तार करके और ग्राहक आधार को बढ़ाकर अपने व्यवसाय को पूरी तरह से नए स्तर पर ले जाते हैं।


विभिन्न ग्राहकों के सहयोग से यूरोपीय आर्थिक क्षेत्र के देश, वॉलस्टर क्रिप्टो और एनएफटी परियोजनाओं सहित किसी भी आकार और व्यावसायिक क्षेत्र की कंपनियों के लिए भुगतान समाधान प्रदान करता है।


हाल ही में, कंपनियां स्कैलप और डिजिटमनी जैसी क्रिप्टोकरंसी की दुनिया से वॉलस्टर के क्लाइंट्स में शामिल हो गए। एनएफटी उद्योग और अन्य अत्यधिक आशाजनक क्षेत्रों का समर्थन।

वालेस्टर के एक प्रतिनिधि ने कहा,

“एक युवा कंपनी के रूप में, हम उन परियोजनाओं का समर्थन करना चाहते हैं जो बिल्कुल युवा और आशाजनक हैं। हम एस्ट्रो फ्रेंस संग्रह से प्यार करते हैं, और इसमें कोई संदेह नहीं है कि भविष्य एनएफटी और क्रिप्टोकुरेंसी में है। यदि आप भी क्रिप्टो और एनएफटी उत्पादों को बढ़ावा दे रहे हैं, तो हमें आपको व्यक्तिगत ब्रांडेड भुगतान कार्ड समाधान प्रदान करने में खुशी होगी। इस प्रकार, एनएफटी में बड़े निवेशकों की उच्च रुचि क्षेत्र की व्यापक क्षमता की पुष्टि करती है।


)वैश्विक बाजार में गैर-विनिमेय टोकन की मांग बढ़ रही है, और वे पहले से ही डिजिटल कॉमर्स में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।


वीज़ा और वॉलस्टर एनएफटी टोकन खरीद के लिए अनुबंध एक बार फिर क्रिप्टोग्राफिक वस्तुओं के विकास की सकारात्मक गतिशीलता की पुष्टि करते हैं और हमें ब्लॉकचैन में 2021 के मुख्य रुझानों में से एक के रूप में 'एनएफटी' का नाम देने की अनुमति देते हैं।

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।


हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर फेसबुक तार




इसकी जाँच पड़ताल करो नवीनतम उद्योग घोषणाएँ

Leave a Reply