विश्लेषकों ने मई में बिटकॉइन के पतन को बीटीसी के लिए 'सबसे खराब स्थिति परिदृश्य' कहा, क्योंकि क्रिप्टो मार्केट्स में गिरावट आई थी – दैनिक हॉडल

क्रिप्टो विश्लेषक और व्यापारी, जिन्होंने मई में बिटकॉइन के शीर्ष को $ ६५,००० से कम कहा था, अब बीटीसी के लिए अपनी सबसे खराब स्थिति तैयार कर रहे हैं।

छद्म नाम का व्यापारी, जिसे डेव द वेव के नाम से जाना जाता है, अपने 77,700 अनुयायियों को बताता है कि बिटकॉइन की वर्तमान मूल्य कार्रवाई 2014 के समान दिखती है, जहां प्रमुख क्रिप्टो संपत्ति लगभग $ 988 से गिरकर लगभग $ 160 हो गई।

“जबकि कुछ ने PA की तुलना की है (कीमत कार्रवाई) 2013 तक, 2014 की तुलना भी रुचि की है। यदि आप चार्ट को खतरनाक पाते हैं, तो खुद को याद दिलाएं:

1] यह सिर्फ टीए (तकनीकी विश्लेषण)

2] आप इसे तनाव-परीक्षण/जोखिम प्रबंधन के प्रकार पर विचार कर सकते हैं।

और यह मेरा *सबसे खराब स्थितिपरिदृश्य होगा।”

Image स्रोत: डेव द वेव/ट्विटर

बिटकॉइन लेखन के समय $43,145.41 पर कारोबार कर रहा है और पिछले दो हफ्तों में 16% से अधिक नीचे है, CoinGecko के अनुसार । डेव द वेव के चार्ट से संकेत मिलता है कि वह मार्केट कैप द्वारा सबसे बड़ी क्रिप्टो संपत्ति को $ 37,500 के अल्पकालिक लक्ष्य तक गिरते हुए देखता है।

“क्रंच टाइम।”

स्रोत:
डेव द वेव/ट्विटर

व्यापारी भी “गोल्डन क्रॉस” के बारे में संदेह व्यक्त करता है , एक तकनीकी घटना देखी गई

कई व्यापारियों द्वाराभविष्य की रैलियों को इंगित करने वाले संकेत के रूप में।

“गोल्डन क्रॉस समस्याग्रस्त क्यों है? क्योंकि २०० का ५० दिन का क्रॉस समय संदर्भ/प्राथमिकता के लिए बहुत छोटा हो सकता है।”

डेव द वेव जोड़ता है उन्हें नहीं लगता कि सुधार आवश्यक रूप से बिटकॉइन की कीमत को बड़े पैमाने पर नीचे की ओर ले जाएगा जहां अग्रणी है क्रिप्टो संपत्ति $20,000 से नीचे की कीमतों पर फिर से जा सकती है।

“जिस तरह आपने एक ब्लो-ऑफ टॉप नहीं देखा, आप उस बड़े पैमाने पर समर्पण को नीचे नहीं देख सकते। जैसा कि सभी सुधारों के साथ होता है, निस्संदेह लोग कम कीमतों की प्रतीक्षा कर रहे होंगे जो कभी नहीं आएंगे। बात पूरी की।”

एक बीट मिस न करें – सब्सक्राइब करें को क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे अपने इनबॉक्स में प्राप्त करें


हमारा अनुसरण इस पर कीजिये
ट्विटर, फेसबुक और तार

सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें



अस्वीकरण: राय में व्यक्त की गई डेली होडल निवेश सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/फर्नांडो कोर्टेस

Leave a Reply