विकेंद्रीकृत वीपीएन इकोसिस्टम सेंटिनल के साथ पैंथर प्रोटोकॉल पार्टनर्स – द डेली होडल

9 सितंबर, 2021 – मिडटाउन, जिब्राल्टर )



पैंथर प्रोटोकॉल

, एक विकेन्द्रीकृत गोपनीयता मेटा-प्रोटोकॉल जो गोपनीय, विश्वसनीय लेनदेन और इंटरऑपरेबिलिटी को सक्षम करता है डेफी, अब सेंटिनल के साथ जुड़ गया है, जो एक शक्तिशाली प्रोटोकॉल है जो तीसरे पक्ष और व्हाइट-लेबल 'विकेंद्रीकृत वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क' (डीवीपीएन) सेवाओं के विकास को सक्षम बनाता है, जो कि डेफी और सेंटिनल के साथ इंटरऑपरेबल है।

एक ब्लॉकचैन आधारित विकेन्द्रीकृत बैंडविड्थ बाजार, प्रहरी किसी को भी वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क बनाने में सक्षम बनाता है और वितरित बैंडविड्थ संसाधनों तक पहुंच रखता है जहां उपयोगकर्ता नेटवर्क में प्रदाता और उपभोक्ता दोनों बन जाते हैं। उपयोगकर्ताओं का वेब ट्रैफ़िक संभवत: एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड है, जिसमें कोई भी कंपनी उपयोगकर्ता के मेटाडेटा तक पहुंचने में सक्षम नहीं है।

पैंथर वॉलेट उपयोगकर्ताओं को एंड-टू-एंड गोपनीयता प्रदान करने के लिए सेंटिनल डीवीपीएन टोकन को एकीकृत करने की योजना बना रहा है। ग्राहक और ग्राहक एकीकरण और रखरखाव प्रक्रिया में तकनीकी सहायता और मार्गदर्शन प्रदान करके पैंथर प्रौद्योगिकियों का उपयोग करके निर्मित निजी ब्लॉकचेन समाधान वितरित करने में सक्षम होंगे।

पैंथर के सह-संस्थापक और सेंट्रल बैंक डिजिटल करेंसी (CBDC) के अग्रणी ओलिवर गेल ने कहा,

“हम जानते हैं कि हर बार जब लोग ऑनलाइन बातचीत करते हैं तो इंटरनेट डेटा एकत्र करता है। लोगों को वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क या वीपीएन के साथ झूठा वादा बेचा गया था, लेकिन वास्तव में, कमजोर केंद्रीकृत वीपीएन के साथ सुरक्षा की गारंटी नहीं दी जा सकती है।

– एक ऐसा मुद्दा जिसे प्रहरी संबोधित करता है विकेन्द्रीकृत वीपीएन या डीवीपीएन।”

सेंटिनल नेटवर्क पर टूलिंग बनाने वाली विकास शाखा एक्सिडियो के सीटीओ श्रीनिवास बाराइड ने कहा, “हम सेंसरशिप-प्रतिरोधी डीवीपीएन के मुद्दे को संबोधित करते हैं और इन पारिस्थितिक तंत्रों पर चलने वाली संपत्तियों के लिए गोपनीयता प्रदान करने के लिए पैंथर के साथ गठबंधन करने में प्रसन्नता हो रही है।

हम अपने उद्यम ग्राहकों और ग्राहकों को पैंथर प्रौद्योगिकी का उपयोग करके निर्मित निजी समाधान वितरित करने में सक्षम होने के लिए तत्पर हैं।


सेंटिन के बारे में एल


सेंटिनल, एक विकेन्द्रीकृत वीपीएन प्रोटोकॉल, कॉसमॉस एसडीके-आधारित वास्तुकला पर बनाया गया है। केंद्रीकृत वीपीएन कंपनियों से अलग, जो उपयोगकर्ता डेटा लॉग करने के लिए सिद्ध हुई हैं, सेंटिनल एक ओपन-सोर्स, एन्क्रिप्टेड, पीयर-टू-पीयर बैंडविड्थ मार्केटप्लेस है जो किसी के लिए भी सुलभ है। प्रयोक्ता प्रहरी नेटवर्क पर निर्मित किसी भी सिद्ध रूप से सुरक्षित डीवीपीएन अनुप्रयोगों से जुड़ सकते हैं। व्यक्ति बाज़ार में बैंडविड्थ की पेशकश करके भी निष्क्रिय आय अर्जित कर सकते हैं।

वेबसाइट

| मध्यम

| Reddit


पैंथर के बारे में

पैंथर प्रोटोकॉल एक है डेफी के लिए एंड-टू-एंड प्राइवेसी प्रोटोकॉल। पैंथर डीएफआई उपयोगकर्ताओं को पूरी तरह से संपार्श्विक गोपनीयता-बढ़ाने वाली डिजिटल संपत्ति प्रदान करता है, क्रिप्टो-आर्थिक प्रोत्साहन और zkSNARKs तकनीक का लाभ उठाता है। उपयोगकर्ता किसी भी ब्लॉकचेन से पैंथर वॉल्ट में डिजिटल संपत्ति जमा करके शून्य-ज्ञान zAssets का खनन करने में सक्षम हैं। zAssets उन उपयोगकर्ताओं के लिए एक निरंतर-विस्तारित परिसंपत्ति वर्ग बन जाएगा जो अपने लेन-देन और रणनीतियां चाहते हैं जिस तरह से उन्हें हमेशा होना चाहिए था – निजी।

वेबसाइट

|

मध्यम

| ट्विटर

संपर्क

गैब्रिएला बेयर

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली हॉडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक या स्वामित्व वाली नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की ज़िम्मेदारी आपकी है।




हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर फेसबुक तार

इसकी जाँच पड़ताल करो नवीनतम उद्योग घोषणाएं

होते हैं

Leave a Reply