वरिष्ठ कॉइनबेस इंजीनियर ल्यूक यंगब्लड एक रणनीतिक सलाहकार के रूप में BENQI प्रोटोकॉल में शामिल हुए – द डेली हॉडल

17 सितंबर, 2021 – न्यूयॉर्क, न्यूयॉर्क


BENQI

, हिमस्खलन पर पहला और सबसे बड़ा एल्गोरिथम तरलता बाजार प्रोटोकॉल, खुश है एक रणनीतिक सलाहकार के रूप में ल्यूक यंगब्लड की नियुक्ति की घोषणा करने के लिए।

बेनक्यूई सलाहकार बोर्ड में शामिल होने पर, ल्यूक यंगब्लड ने कहा,

मैं कुछ समय से बेनक्यू का अनुसरण कर रहा हूं, और उन्हें पहले अनसुने मील के पत्थर को हिट करते हुए देखना बहुत अच्छा है। आम तौर पर हिमस्खलन, और विशेष रूप से BENQI, पारंपरिक वित्तीय दुनिया में DeFi को शक्ति प्रदान करने वाली तकनीक लाने के लिए अच्छी तरह से तैनात है। मैं DeFi उत्पादों के एक सूट के भीतर DeFi और संस्थागत नेटवर्क को पाटने के लिए अपने अनुभव और कनेक्शन की पेशकश करने में सक्षम होने के लिए उत्साहित हूं।


कॉइनबेस में एक वरिष्ठ स्टाफ सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में, यंगब्लड कॉइनबेस क्लाउड के भीतर नए स्टेकिंग और गवर्नेंस उत्पादों के विकास का नेतृत्व करता है।

2019 में कॉइनबेस में शामिल होने से पहले, वह अमेज़ॅन वेब सर्विसेज में एक प्रमुख समाधान वास्तुकार थे। यंगब्लड ब्लॉकचैन स्पेस में तेजोस नेटवर्क के लिए स्टेकिंग इन्फ्रास्ट्रक्चर बनाने के लिए प्रसिद्ध है, जिसने उस समय दुनिया का सबसे बड़ा विकेन्द्रीकृत प्रूफ-ऑफ-स्टेक सत्यापनकर्ता बनने में मदद की। उन्होंने प्राइस ऑरेकल हार्बिंगर और कोलिब्री नामक एक एल्गोरिथम स्थिर मुद्रा भी बनाई है। ,

“दूरदर्शी होने से परे , ल्यूक के पास ब्लॉकचैन पारिस्थितिकी तंत्र के भीतर और बिना बड़े पैमाने पर परियोजनाओं के सफल वितरण की देखरेख करने का ट्रैक रिकॉर्ड है। मुझे यकीन है कि ल्यूक की विशेषज्ञता और नेटवर्क बेंकी के लिए एक बढ़िया अतिरिक्त होगा।”

BENQI के साथ हाल ही में आपूर्ति मूल्य में $ 2 बिलियन तक पहुंचने के साथ, यंगब्लड का जोड़ प्रोटोकॉल को नई ऊंचाइयों तक ले जाने में मदद करने के लिए एक आदर्श समय पर आता है।

यंगब्लड विकेंद्रीकृत वित्त और वितरित प्रणालियों के बारे में भावुक है, जिसने हिमस्खलन डेफी पारिस्थितिकी तंत्र के भीतर काफी समय बिताया है, जिसमें BENQI सबसे आगे है।


बेंकी के बारे में

हिमस्खलन के अत्यधिक स्केलेबल नेटवर्क पर निर्मित, BENQI का उद्देश्य पुल करना है विकेन्द्रीकृत वित्त (DeFi) और संस्थागत नेटवर्क, DeFi उत्पादों का एक सूट बनाकर, एक उधार प्रोटोकॉल के साथ शुरू करते हैं।

BENQI के माध्यम से, हिमस्खलन उपयोगकर्ता अपनी संपत्ति पर ब्याज अर्जित करने में सक्षम होंगे, अधिक-संपार्श्विक ऋणों के माध्यम से ऋण प्राप्त कर सकेंगे और प्रोटेम पर तरलता प्रदान करने के लिए पुरस्कार के रूप में क्यूआई शासन टोकन अर्जित कर सकेंगे। ocol.

बेनक्यू के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया देखें

यहां

संपर्क

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।


चहचहाना पर हमें का पालन करें फेसबुक तार


इसकी जाँच पड़ताल करो नवीनतम उद्योग घोषणाएं


Leave a Reply